Doon Prime News
nation

पंजाब के Chief Minister Bhagwant Mann करने जा रहे हैं शादी जानिए कौन है उनकी दुल्हनिया

Bhagwant Mann

Punjab के Chief Minister Bhagwant Mann दूसरी बार शादी की घोड़ी पर चढ़ने वाले हैं। आपको बता दे की गुरुवार यानि 7 July को Chandigarh में वे Doctor Gurpreet Kaur से शादी के बंधन में बंधने वाले है। Bhagwant Mann का साल 2015 में तलाक हो चुका है। वही, जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की, मां और बहन ने ही सीएम भगवंत मान के लिए यह नया रिश्ता खोजा है।

बता दे की Bhagwant Mann की दूसरी शादी में शरीक होने के लिए Delhi के CM Arvind Kejriwal और Deputy CM Manish Sisodia को भी आमंत्रण दिया गया है। साथ ही इसके अलावा सिर्फ परिवार के लोग ही शरीक होने वाले हैं। Bhagwant Mann द्वारा 6 साल पहले अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया गया था। इस शादी से उनके 2 बच्चे हैं, जोकी America में ही मां के साथ रहते हैं।

Bhagwant Mann गुरप्रीत को करते है काफी पसंद :

वही, एक तरफ जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की, Bhagwant Mann CM पद संभालने के बाद से राज्य कार्यों में काफी व्यस्त थे। परिवार के सूत्रों का कहना है कि Bhagwant Mann परिवार के लिए भी बड़ी मुश्किल से समय निकाल पाते हैं। ऐसे में उनकी मां और बहन उनके लिए एक रिश्ता खोज रही थी। कहा जा रहा है की Doctor Gurpreet Kaur को Bhagwant Mann की मां और बहन ने पसंद किया है। करीबियों का कहना है कि Bhagwant Mann भी Doctor Gurpreet Kaur को काफी पसंद करते हैं और इसीलिए मां और बहन के कहने के बाद वो भी रिश्ते को इनकार नहीं कर पाए।

Bhagwant Mann की होने वाली दुल्हनिया Doctor Gurpreet Kaur के बारे में बताया जा रहा है कि वे काफी समय से मान फैमिली को जानती हैं। इसलिए Doctor Gurpreet Kaur और Bhagwant Mann के बीच रिश्ते फाइनल होने में ज्यादा समय नहीं लगा। वही, खबर के मुताबिक कहा जा रहा है की Bhagwant Mann की होने वाली पत्नी एक सिख है। शादी 7 July को Chandigarh में होने जा रही है। खबरों की माने तो AAP leader Raghav Chadha को तैयारियों की जिम्मेदारी दी गई है।

आइये जानते है किस परिवार से तालुकात रखती है Gurpreet Kaur:

Doctor Gurpreet Kaur Punjab के एक आम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। Gurpreet और Bhagwant Mann दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। वैसे तो हमें Gurpreet Kaur कौन हैं, इस बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन हमें खबर के मुताबिक पता चला है कि वह अतीत में अक्सर Bhagwant Mann से मिलने उनके घर जाया करती थी। इससे साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है वो उनकी मित्र रही है।

यह भी पढ़े- Uttarakhand : 3 साल पहले 10 रुपए महंगी बेची थी शराब, अब भरना पड़ रहा है 27 लाख का जुर्माना, जानिए कारण

Bhagwant Mann ने हालांकि अपनी शादी को सादगी से मनाने का फैसला लिया है लेकिन, Party worker और नेता शादी को खास बनाने में जुटे हैं। बताया गया है कि State President Raghav Chadha को शादी की तैयारियों का जिम्मा सौंपा गया है। कार्यक्रम को बेहद गुप्त रखा गया है और Media से भी दूरी बनाई गई है। यह भी बताया गया है कि CM Bhagwant Mann द्वारा स्पष्ट किया गया है कि वह सभी खर्च व्यक्तिगत रूप से करेंगे।

Related posts

karnatka हिजाब विवाद कि हवा उत्तराखंड तक पहुंची, देहरादून में मुस्लिम महिलाओं ने किया प्रदर्शन

doonprimenews

Navjot Singh Sidhu Jail : नवजोत सिद्धू को हुई जेल, 33 साल पुराना है मामला, ये है कारण

doonprimenews

अगर आप भी सफेद बालो (White Hairs) से है परेशान जानिए ये ३ नुस्खे, इनसे मिलेगा आपको सफेद बालो से छुटकारा

doonprimenews

Leave a Comment