Doon Prime News
nation

PM Modi को जान से मारने की साजिश का हुआ खुलासा, NIA को आया था धमकी भरा mail

Diwali

PM Modi की हत्या की साजिश से जुड़े मामले का खुलासा हो गया है। बता दे कि e-mail की जांच NIA को दी गई है। सूत्रों से मालूम चला है कि PM Modiकी हत्या करने की धमकी देने का एक मामला सामने आया है। National investigation agency को धमकी भरा e-mail प्राप्त हुआ है।

भेजे गए e-mail में कही गई ये बात

ईमेल करने वाले ने लिखा है कि वह आत्महत्या कर रहा है ताकि इस षडयंत्र का पर्दाफाश ना हो सके। PM Modi की हत्या के लिए तैयार हैं। इनके पास 20 sleeper cell मौजूद है और कुल 20 किलो RDX है।

मेल लिखने वाले के कई आतंकियों से हैं संबंध!

Mail के मुताबिक, हमले की योजना तैयार हो चुकी है। मेल में लिखा गया है कि mail लिखने वाले के कई आतंकियों से संबंध हैं। National investigation agency ने धमकी भरा email खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भी भेजा है। जिस mail ID से मेल भेजा गया है उसकी जांच चल रही है। Email National investigation agency (NIA) की Mumbai branch को आया है।

ये भी पढ़ें – Video : आयुष बडोनी ने मारा खतरनाक छक्का,बाल सीधे जाकर लगी महिला के सिर पर, यहां देखिए वीडियो

सुरक्षाबलों को किया गया अलर्ट

आपको बता दें कि PM Modi को जान से मारने की साजिश रचने का खुलासा होने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है। Email भेजने वाले का पता लगाया जा रहा है।

Related posts

Big Nreaking- सपा नेता ब्रजेश यादव (SP leader Brajesh Yadav) को लगा 50 लाख का झटका, चोरों ने घर से गायब किए 50 लाख

doonprimenews

Breaking news: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया सामने सदन में नोट लेकर दिया वोट या भाषण तो चलेगा केस, सांसदों को कानूनी छूट से इनकार

doonprimenews

China New Coronavirus Varient- चीन का नया कोरोना वेरिएंट पहुंच चुका है भारत, यह लक्षण देखते ही हो जाएं सावधान

doonprimenews

Leave a Comment