Doon Prime News
nation

PM मोदी के दौरे से पहले केदारनाथ धाम पहुंचे हरीश रावत, समर्थक भी रहे साथ


PM मोदी के दौरे से पहले केदारनाथ धाम पहुंचे हरीश रावत, समर्थक भी रहे साथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज केदारनाथ धाम पहुंचे हैं. हरीश रावत ने बाबा केदार के दर्शन और पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनके समर्थकों ने भी बाबा केदार के दर्शन किये.

बता दें, आगामी 5 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केदारनाथ दौरा प्रस्तावित है. ऐसे में पीएम मोदी के दौरे से पहले हरीश रावत के केदारनाथ दौरे के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं. वहीं, साल 2013 में आई आपदा के समय कांग्रेस सत्ता में थी और उसने ही केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्य शुरू करवाए थे.

यह भी पढ़े – पंजाब: ‘कैप्टन’ अमरिंदर सिंह की प्रेस कंफ्रेंस कल, करेंगे बड़ा धमाका

वहीं, पीएम मोदी भी केदारनाथ पुनर्निर्माण को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताते आए हैं. पीएम मोदी समय-समय केदारनाथ पुनर्निर्माण को लेकर अपडेट्स लेते रहते हैं. इस बार केदारनाथ दौरे पर पीएम मोदी पुनर्निर्माण कार्यों का भी लोकार्पण कर सकते हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

एक बार फिर बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे में 16 नए संक्रमित , 87 सक्रिय केस ।

doonprimenews

Big Breaking- यहां एक विवाहित महिला की संदिग्ध हालत में पाई गई डेड बॉडी, परिजनों ने डेड बॉडी रख अस्पताल के बाहर लगाया जाम

doonprimenews

कोचिंग के दोस्तो ने Cigrette पीते हुए ली लड़की की पिक, वायरल होने के डर से लड़की ने जो किया वो जान कर हो जायेंगे हैरान।

doonprimenews

Leave a Comment