Doon Prime News
nation

देहरादून से शुरू होने जा रही है नई हवाई सेवाएं, जानिए कहां कहां के लिए चलेंगी Flights

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि देहरादून के जौलीग्रांट Airpot पर हवाई सेवाओं का विस्तार हो रहा है। बता दे की यहां से अब 27 March से पंतनगर के लिए Indigo की हवाई सेवा शुरू हो रही है। हालांकि इससे पहले भी यहां से एलाइंस एयर पंतनगर के लिए हवाई सेवा दे रहा है। वही, Airpot निदेशक प्रभाकर Mishra द्वारा बताया गया कि 27 मार्च से Delhi से पंतनगर होकर Dehradun आने वाली और Dehradun से पंतनगर होकर Delhi जाने वाली Indigo Airlines की सेवाएं शुरू हो रही हैं।

जानिए कब कौनसी Flight कहां से भरेगी उड़ान।

बता दे की यह Flight Delhi से दोपहर 12:45 बजे पंतनगर के लिए उड़ान भरेगी और 1:50 बजे विमान पंतनगर पहुंचेगा। इसके बाद यही विमान पंतनगर से दोपहर 2:10 पर Dehradun के लिए उड़ान भरेगा और दोपहर 3:00 बजे जौलीग्रांट हवाई अड्डा पर पहुंचेगा। इसके बाद यह जौलीग्रांट से 3:20 बजे पंतनगर के लिए उड़ान भरेगा और शाम 4:05 बजे पंतनगर पहुंच जाएगा।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- भारत की इस बेटी ने यूक्रेन छोड़ने से किया साफ इंकार, जानिए क्या है कारण।

तो वही बताया जा रहा है की पंतनगर 20 मिनट रुकने के बाद यह फिर से Delhi के लिए रवाना होगा। जोकि शाम 5:35 बजे Delhi पहुंच जाएगा। वही उनके द्वारा बताया गया कि यह विमान Indigo Airlines का 78 सीटर ATR विमान होगा।

Related posts

बड़ी खबर : कोरोना वायरस का नया वेरिएंट करता है ब्लड ग्रुप पर हमला इन ब्लड ग्रुप को है अधिक खतरा

doonprimenews

डीडीयू जंक्शन के समीप मालगाड़ी पटरी से उतरी,डीडीयू के बीच पर परिचालन बाधित

doonprimenews

CWG 2022 में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से प्रधानमंत्री मोदी ने की मुलाक़ात, बॉक्सिंग- जूडो- कुश्ती में बेटियों के प्रदर्शन को लेकर कही ये बड़ी बात

doonprimenews

Leave a Comment