Doon Prime News
nation

मुहाना पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, प्लेबॉय को किया गिरफ्तार, अपने कस्टमर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपने गर्दन पर गुदवाते थे खास किस्म का टैटू

इफ्को चौक

जयपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बता दे की जब जयपुर में Police ने लूटपाट के आरोप में एक शख्स को पकड़ा तो उसने चौंकाने वाले खुलासे किए। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की जब Police द्वारा व्यक्ति से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वह एक प्लेबॉय है। महिलाएं और लड़कियां उसे सर्विस के लिए बुलाती हैं।


वही, Police Station Lakhan Singh Khatana के मुताबिक बताया गया की जब उन्होंने पर्स चुराने पुलिस सरगना से पूछताछ कर रहे थे, वह प्लेबॉय निकला। आरोपी द्वारा बताया गया कि वह क्लबों में जाकर खड़ा हो जाता था। साइड में खड़ा होने के कुछ देर बाद ही उसके कस्टमर आ जाते थे। लड़कियां, महिलाएं प्लेबॉय को एप्रोच कर लेती थी। इसके बाद उसे सर्विस के लिए बुलाया जाता हैं। Police पूछताछ में आरोपी द्वारा बताया गया कि वह अकेला ही प्लेबॉय की सर्विस दे रहा था। 


बता दे की 4 October को मुहाना इलाके में बाइक सवार लुटेरों ने पति के साथ स्कूटी पर जा रही महिला से पर्स छीनने की कोशिश की और जानलेवा हमले का प्रयास किया था। ठीक उसी दिन Shipra Path इलाके में Purse और Mobile लूट की वारदात हुई थी। जानकारी के मुताबिक बताया गया की इन सभी वारदातों को खोलने में मुहाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। वही, जिस मामले में Muhana SHO Lakhan Singh Khatana द्वारा Ajay Meena, Tanay Jangid और Aman Sharma को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी Ajay Meena और Tanay Jangid को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया था। वहीं, जब आरोपी Aman Sharma से पुलिस अभिरक्षा में पूछताछ की गई तो Shipra Path में हुई Purse और Mobile लूट का खुलासा हुआ।

साथ ही आपको बता दें कि जयपुर में प्लेबॉय का नेटवर्क पैर पसारता जा रहा है। साथ ही यह बताया गया की अपने कस्टमर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए प्लेबॉय अपनी गर्दन पर एक खास किस्म का टैटू गुदवाते हैं। टैटू ही प्लेबॉय की पहचान है। इसको गर्दन के पास और शरीर के ऐसी जगहों पर गुदवाया जाता है, जिससे आसानी से देखा जा सके।

Related posts

बड़ी खबर: सरकार दे रही है शादीशुदा व्यक्तियों के लिए 72000 रूपये की राशि, बस आपको करना होगा यह काम।

doonprimenews

स्टाफ नर्स-PRO के साथ-साथ इन पदों पर निकली बंपर Vacancy, जानिए कितने रुपए होगी सैलरी।

doonprimenews

दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिये केजरीवाल ने आपात बैठक बुलाई

doonprimenews

Leave a Comment