Doon Prime News
nation

Google पर शादीशुदा महिलाएं सर्च कर रही है ये सब, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

ऐसे तो सभी जानते हैं कि हमारे हर छोटे-बड़े सवाल का जवाब अगर किसी के पास है, तो वो Google है. हर कोई अपनी शंकाओं के निवारण के लिए Google की मदद लेता है. वैसे तो आपके पास अपनी सर्च हिस्ट्री search history को मिटाने का option होता है लेकिन कहीं न कहीं,हमारी हर search Google पर सेव जरूर हो जाती है. हाल ही में आई एक Study से पता चला है कि Google पर शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा क्या Search करती हैं. इस सवाल के Result ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. आइए जानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं आखिर Google पर क्या Search करती हैं..

वहीं,Google के data के हिसाब से शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा ये Search करती हैं कि ये कैसे पता करें कि उनके पति को क्या पसंद है, उनकी चॉइस क्या है और उन्हें क्या पसंद और नापसंद है. Google पर ये सवाल भी काफी बार पूछा जाता है कि शादीशुदा महिलाएं अपने पति का दिल कैसे जीतें, उन्हें किस तरह खुश करें. एक चौकाने वाला खुलासा यह हुआ है कि विवाहित महिलाएं Google से पूछती हैं कि अपने पति को अपनी मुट्ठी में करके कैसे रखें, उन्हें ‘जोरू का गुलाम’ कैसे बनाएं. पत्नियां जानना चाहती हैं कि उन्हें अपने परिवार को बढ़ाने का फैसला कब लेना चाहिए और बच्चा पैदा करने का सही समय क्या हो सकता है.

यह भी पढ़ें – *टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं fashion Queen Malaika Arora, बोल्ड क्रॉप टॉप पहन photos कि Share*

आपको बता दें कि,आपको जिन सवालों के बारे में बताया है, उनके अलावा भी कुछ ऐसे सवाल हैं, जिनके बारे में महिलाएं शादी के बाद Google से पूछती हैं. महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में किस तरह पेश आना चाहिए, वो उस परिवार, अपने ससुराल का हिस्सा कैसे बन सकती हैं. साथ ही, वो यह भी जानना चाहती हैं कि अपने परिवार की जिम्मेदारी किस तरह उठाई जाएगी. जो महिलाएं शादी के बाद काम करती हैं, वो Google से पूछती हैं कि उन्हें अपना खुद का बिजनेस शादी के बाद कैसे चलाना चाहिए और परिवार को बिजनेस के साथ कैसे हैंडल करना चाहिए.

Related posts

पाक,बांग्लादेश और भारत के विलय को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कही ये बड़ी बात

doonprimenews

LIC की इस स्कीम में रोजाना 29 रूपये जमा करने पर मिलेंगे 4लाख जानिए आप भी कैसे ले सकते है इस स्कीम का फायेदा

doonprimenews

पीएम मोदी ने गुजरात में अंबाजी मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की, साथ ही 7200 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

doonprimenews

Leave a Comment