Doon Prime News
nation

Jammu and Kashmir :कश्मीर के पुंछ में आतंकियों ने किया सेना की गाड़ी पर हमला, पांच जवान शहीद

बड़ी खबर जम्मू के राजौरी सेक्टर में सेना के वाहन में आग लग गई। इसमें पांच जवान शहीद हो गए।भिम्बर गली और पुंछ के पास दोपहर तीन बजे यह घटना हुई है।आग लगने की वजह अज्ञात आतंकियों की गोलाबारी है। आशंका है कि आतंकियों ने ग्रेनेड का इस्तेमाल किया है। भारी बारिश और लो विज़िबिलिटी का फायदा उठाकर आतंकियों ने फायरिंग की।इस वजह से सेना की गाड़ी में आग लगी और आग की वजह से सेना के पांच जवान शहीद हो गए।एक जवान गंभीर रूप से घायल हैं।उन्हें राजौरी के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है।आतंकियों की तलाश में ऑपरेशन जारी है।


बता दें की सेना की गाड़ी में आग लगते ही स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए और उन्होंने भी सेना के जवानों की मदद की।सेना के वाहन में आग इतनी भयंकर लगी थी कि काफी दूर से इसे देखा जा सकता था।यही कारण है कि आग में जलकर सेना के पांच जवान शहीद हो गए।

यह भी पढ़े -*पति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर धारदार हथियार से वार करके की हत्या, खबर मिलने से इलाके में फैली सनसनी।*


दरअसल,पहले सूचना थी कि दो जवान इस घटना में शहीद हुए हैं, लेकिन फिर थोड़ी ही देर में चार जवानों के शहीद होने की बात पता चली।अब यह संख्या बढ़कर पांच हो गई है।स्थानीय लोगों से भी आतंकियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। सेना के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

Related posts

Breaking news :गंभीर बीमारी के चलते भारत के मशहूर गायक पंकज उधास का हुआ निधन, मुंबई में कल होगा अंतिम संस्कार

doonprimenews

महिलाओं कि अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर बनाकर करता था ब्लैकमेल,शिकायत के दौरान हुआ युवक गिरफ्तार

doonprimenews

BJP विधायक प्रमोद विज की गाड़ी फूंकी, स्पीकर ने जतायी नाराजगी

doonprimenews

Leave a Comment