Doon Prime News
nation

कानपुर Girls Hostel में छात्राओं के नहाते समय अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, आरोपी के मोबाइल से 10 वीडियो बरामद।

Girls Hostel

कानपुर: रावतपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां तुलसी नगर स्थित Girls Hostel में छात्राओं के नहाते समय अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता मिली है। पकड़े गए आरोपी सफाई कर्मी ऋषि के मोबाइल से पुलिस ने 10 वीडियो बरामद किए हैं, बता दें कि जो Hostel में रहने वाली छात्राओं के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कुछ वीडियो को डिलीट कर दिए थे, लेकिन वह Google Drive में सेव हो गए थे, जो पुलिस ने देर रात ही रिकवर कर लिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि यहां छात्राओं का आरोप है कि डायल 112 की पुलिस ने ऋषि का मोबाइल वापस कर दिया था, जिसके बाद उसने सारे अश्लील वीडियो व फोटो डिलीट कर दिए थे। फिलहाल पुलिस ने इस बात से इनकार किया है। पुलिस की मानें तो आरोपी को मोबाइल लॉक खोलने के लिए दिए गए थे। उन्होंने बताया कि मोबाइल को लखनऊ स्थित फोरेंसिक लैब में भेजा जाएगा। वहीं,आरोपी जिस छात्रा का वीडियो बना रहा था वह अमरोहा की रहने वाली है, उसने भी Hostel छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि कानपुर जिले में तुलसी नगर स्थित Girls Hostel में सफाई कर्मी ने छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाया। आरोपी को छात्राओं ने रंगेहाथ पकड़ लिए थे। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। Hostel में करीब 60 छात्राएं रहती हैं और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोचिंग कर रही हैं। बता दें कि घटना के बाद कई छात्राएं Hostel को छोड़कर चली गई हैं। रावतपुर थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि बाथरुम का दरवाजा नीचे से टूटा था जिसके नीचे से मोबाइल चला जाता था। वहां से आरोपी छात्राओं के वीडियो बनाया है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि आरोपी कितने दिनों से वीडियो बना रहा था। इसकी जांच की जा रही है।

Related posts

Big Breaking- आज आ सकता है गैंगस्टर मामले में माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) पर फैसला

doonprimenews

बाइडेन ने क्या कोविड वैक्सीन का निर्यात वैक्सीन फिर शुरू करने के फैसले पर की सराहना।

doonprimenews

राष्ट्रपति के चुनाव के लिए मतदान जारी, 27 दलों के समर्थन के साथ द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) का पलड़ा है भारी।

doonprimenews

Leave a Comment