Doon Prime News
nation

गुरुग्राम में कुछ बदमाशों ने मस्जिद के अंदर घुसकर की मारपीट और मुसलमानों को इलाका छोड़ देने की धमकी भी दी गई.

मस्जिद

गुरुग्राम पुलिस ने कम से कम एक दर्जन लोगों पर केस दर्ज किया है, जिन पर आरोप है कि उन्होंने एक मस्जिद पर हमला कर दिया। आरोप है कि ना सिर्फ इन्होंने मस्जिद को नुकसान पहुंचाया बल्कि नमाज़ पढ़ रहे लोगों की पिटाई भी की। घटना कथित बुधवार शाम बोरा कला इलाके में हुई।

एफआईआर के मुताबिक कुछ लोगों ने स्थानीय मस्जिद का धावा बोल दिया, और इसे क्षतिग्रस्त कर दिया। भीड़ ने लोगों को पीटा और नमाजियों को जान से मारने की धमकी भी दी। पिटाई करने के बाद आरोपी गेट बंद करके वहाँ से फरार हो गए। पुलिस अब आरोपियों की पहचान करके उनको पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है। फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि हमलावरो का क्या इरादा था और क्यों उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़े – यदि आपके घर में रहने वाले सदस्यों की आय में लगातार गिरावट आ रही है या आर्थिक प्रगति में कोई बाधा आ रही है, तो धन लाभ और प्रगति के लिए आप भी करे इस चीज का उपयोग

बिलासपुर पुलिस थाने में शिकायतकर्ता सूबेदार नजर अहमद ने कहा कि शाम को जब कुछ लोग मस्जिद में नमाज़ पढ़ रहे थे, ठीक उसी वक्त कुछ बदमाशों ने अंदर घुसकर मारपीट की। उन्होंने यह भी दावा किया कि मुसलमानों को इलाका छोड़ देने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 295 ए 323 506 147 ओर 148 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने राजेश चौहान, अनिल भदौरिया और संजय व्यास नाम के तीन आरोपियों की पहचान भी की है।

Related posts

बजरंग दल के कार्यकर्ता की हुई हत्या, स्कूल-कॉलेज बंद , शहर में धारा 144 लागू

doonprimenews

आज इन भारतीय राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों का स्थापना दिवस ,राष्ट्रपति और पीएम ने दी शुभकामनाएं

doonprimenews

Big Breaking- अचानक जननायक एक्सप्रेस (Jannayak Express) का रूट चेंज होने के कारण, चलती ट्रेन से कूदे चार यात्री

doonprimenews

Leave a Comment