Doon Prime News
nation

SP Office के सामने हुआ High Voltage Drama, महिला ने मां के साथ मिलकर पति को पीट- पीट कर किया बुरा हाल

महिला

UP के हरदोई में Police अधीक्षक कार्यालय के सामने बीच सड़क पर पति-पत्नी का High Voltage ड्रामा देखने को मिला। जहां खबर के अनुसार बताया गया की महिला अपनी मां के साथ पति की शिकायत करने महिला थाने आई थी, जहां उसके पति को भी बुलाया गया था। हालाँकि जहां एक दूसरे को देखते ही दोनों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वही पर ही आपस में मारपीट करने लगे। मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का Video बनाकर Social Media पर वायरल कर दिया। Police द्वारा तीनाें को हिरासत में ले लिया गया है। 
 
बता दे की थाना पिहानी के लोहारखेड़ा गांव की रहने वाली Shrikrishan की बेटी पूजा की शादी मंझिला के परसई गांव निवासी सुबीर के साथ हुई थी। हालाँकि शादी के कुछ साल बाद से ही दोनों के बीच अनबन हो गई थी। Pooja का आरोप है कि उसके पति Subeer द्वारा तीन माह पहले उसे दहेज के लिए तीन बच्चों के साथ घर से निकाल दिया गया था, तब से वो मायके में रह रही है।

वही, Police का भी यही कहना है कि महिला अपनी मां के साथ शिकायत लेकर महिला थाने आई थी। जहां उसके पति Subeer को भी विवाद सुलझाने के लिए बुलाया गया था। महिला थाने में दोनों पक्षों के बीच बातचीत भी हुई लेकिन सुलह समझौता नहीं हो सका। इसके बाद थाने के बाहर दोनों पक्ष कचहरी की तरफ जाने लगे। तभी SP Office के गेट पर उनकी आपस में कहासुनी हो गई और  Pooja ने अपनी मां के साथ मिलकर पति Subeer की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़े- बुर्जुग का आधी रात को प्रेमिका से मिलना पड़ा भारी, प्रेमिका के पति ने रंगे हाथो पकड़ा,फिर किया ये हाल।

मारपीट होती देख मौके भीड़ इकट्ठा हो गई और  लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। इस बीच विवाद की खबर सुनकर मौके पर पहुंची और तीनों को हिरासत में लिया है।

Related posts

यहां Online Game में 40 हजार रुपये हारने के बाद किशोरी ने लगा ली फांसी, जानिए कहां कि है यह खबर।

doonprimenews

PF धारकों के लिए अच्छी खबर , अब होगा फायदा बस जल्द कराएं यह काम।

doonprimenews

अब नहीं नजर आएगा Big Bazaar, Reliance रखने वाला है ये नया नाम।

doonprimenews

Leave a Comment