Doon Prime News
nation

यहां परीक्षा में कम नंबर आने के दौरान थाना प्रभारी की बेटी ने किया suicide, परिजनों को पंखे से लटका मिला शव।

शव

Saharanpur से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि 12वीं कक्षा में कम नंबर आने से आहत Saharanpur के तीतरो थाना प्रभारी सौवीर नागर की बेटी काशिश ने फांसी लगाकर जान दे दी है। बेटी को पंखे पर लटका देखकर भाई की चीख निकल गई। जानकारी लगने पर कंकरखेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। परिजनों ने Postmortem कराने से इनकार कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

बता दें कि तीतरो थाना प्रभारी सौवीर नागर मूल निवासी किठौर के शरीफपुर गांव के उनका परिवार कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के योगीपुरम कॉलोनी में रहता है। वहीं, शुक्रवार को इंटर परीक्षा का परिणाम आया था। सौवीर की बेटी कशिश के 83 प्रतिशत अंक आए थे।

वहीं, इसको लेकर छात्रा परेशान थी। कशिश ने अपने पिता सौवीर को कॉल की। उन्होंने बेटी को समझाया कि टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। बता दें कि जिस विषय में नंबर कम लग रहे हैं, उसमें स्क्रूटनी का फार्म भर देंगे। इसके बाद भी कशिश परेशान थी।

आपको बता दें कि छात्रा द्वारा बताया गया था कि उसने काफी मेहनत की थी, इसके बावजूद भी नंबर कम आए हैं। शुक्रवार शाम सात बजे घर पर कशिश और उसका भाई थे। वहीं, इसी दौरान कशिश ने पंखे पर फंदाकर लगाकर जान दे दी। करीब एक घंटे बाद परिजनों को इसकी जानकारी हुई

वहीं, बेटी का शव पंखे पर लटका देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इसकी जानकारी पर सौवीर नागर अपने घर पहुंचे। वहीं,शनिवार सुबह परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। बता दें कि तीतरो थाने में थाना प्रभारी की बेटी की मौत के चलते शोकसभा भी हुई

Related posts

अब नेपाल और भारत के बीच 500किलोमीटर की दूरी चंद मिनटों में होगी पूरी, नेपाल और भारत के बीच आवगमन होगा आसान

doonprimenews

भारतीय इतिहास का वो सबसे अय्याश राजा जिसकी थी 365 बीवियां तथा इतने बच्चे, कहानी हैरान करने वाली

doonprimenews

मोरबी हादसा: कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी के मोरबी अस्पताल दौरे से पहले अस्पताल को रंगने पर खड़े किए सवाल।

doonprimenews

Leave a Comment