Doon Prime News
nation

यहां जैन मंदिर के ब्रह्मचारी ने बच्चे को रस्सी से बांधकर की जमकर पिटाई, बच्चा चिल्लाता रहा- प्लीज अंकल मत मारो ।

MP: सागर जिले सागर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां ‘अहिंसा परमो धर्म’ का संदेश देने वाले जैन धर्म के ब्रह्मचारी किसी बच्चे की गलती पर तालिबानी सजा दे सकते हैं। ऐसी बात पर भरोसा करना थोड़ा मुश्किल होता है। लेकिन Social media पर वायरल हो रहे एक Video को लेकर आश्चर्य हो रहा है कि क्षमावाणी पर्व के दिन जैन मंदिर में एक बच्चे को रस्सी से बांधकर पीटा जा रहा है।

बता दें कि इस मामले में मोती नगर पुलिस थाना में आरोपी राकेश के विरुद्ध बच्चे को जबरन बंधक बनाने, मारपीट करने और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है, बच्चा जैन मंदिर के बाहर खड़ा था। वहां मौजूद राकेश ब्रह्मचारी को बच्चे पर शक हुआ और उसने बच्चे को मंदिर प्रांगण में ले जाकर रस्सी से बांधकर पिटाई की।

वहीं, सागर में Social media पर तेजी से वायरल हो रहे एक Video में दो व्यक्ति एक बच्चे को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। उसके हाथ में रस्सी बांधकर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। बच्चा पास खड़े लोगों को चिल्ला-चिल्ला कर बचाने की विनती कर रहा है। लेकिन बच्चे को बचाने कोई नहीं आया है। जब इस Video की हकीकत पता की गई, तो पता चला कि यह घटना शहर के मोती नगर थाना क्षेत्र के छोटा करीला स्थित सिद्धायतन जैन मंदिर का है, बता दें कि जिसमें मंदिर के तथाकथित ब्रह्मचारी बच्चे को मार रहा है।

वहीं, मोती नगर थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बतायास, बच्चे के परिजनों ने आकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है और उनकी शिकायत पर आरोपी राकेश के खिलाफ बच्चे को बंधक बनाकर मारपीट करने और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि बच्चा मंदिर के गेट के पास खड़ा था, किसी बात को लेकर आरोपी ने बच्चे को पकड़ कर मारपीट की और उस को बंधक बना लिया। बता दें कि अब जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर न्यायालय में पेश कर जेल में भेजा जाएगा।

Related posts

Big Breaking- अब राज्य कर्मचारियों और अधिकारियों का महंगाई भत्ता बढ़ेगा इतना फीसदी ज्यादा, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Breaking news- यहां महिलाओं और पुरुषों के बीच सरेआम हुई मारपीट, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

BJP नेत्री की गला रेतकर हत्या,प्यार में पागल बेटी ही निकली कातिल, जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment