Doon Prime News
nation

यहां कथित कांस्टेबल ने किया महिला के साथ रेप, फिर मांग में भर दिया सिंदूर, जानिए क्या है पूरा मामला।

नाबालिग बेटी संग किया दुष्कर्म

राजधानी जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि यहां एक महिला को ब्लैकमेल कर रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि खुद को राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल (Police Constable) बताने वाले व्यक्ति ने पहले उससे नजदीकियां बढ़ाई.बता दें कि बाद में शादी करने का झांसा देकर घाटगेट स्थित वायरलेस आवासीय परिसर में स्थित अपने क्वार्टर पर बुलाया. वहां नशीला जूस पिलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया महिला ने कथित पुलिस कांस्टेबल के अलावा एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में आदर्श नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. मामले की जांच थानाप्रभारी विष्णु खत्री कर रहे हैं.

बता दें कि थानाप्रभारी विष्णु खत्री के मुताबिक रेप की शिकार 25 वर्षीया महिला दिल्ली की रहने वाली है. पति से अनबन के बाद वह दिल्ली से जयपुर आ गई थी. यहां बच्चों को लेकर प्रताप नगर इलाके में रहने लगी. यहीं एक होटल में काम कर परिवार चलाने लगी. महिला का आरोप है कि जयपुर में करीब डेढ़ साल पहले उसकी राजेंद्र सिंह नाम के एक व्यक्ति से पहचान हुई. उसने खुद को पुलिस में होना बताया. वह होटल में आता जाता रहता था।

वहीं,अपनी रिपोर्ट में महिला ने बताया कि आपसी मेलमिलाप बढ़ने पर राजेंद्र सिंह ने उसे 4 जून 2021 को जयपुर में घाटगेट स्थित वायरलेस लाइन में अपने क्वार्टर पर बुलाया. वहां उसे बिना बर्फ का ज्यूस पीने के लिए कहा. महिला का आरोप है कि ज्यूस में नशीला पदार्थ मिला होने पर वह अचेत हो गई. उसके बाद राजेंद्र ने उससे दुष्कर्म किया. होश में आने पर उसकी मांग (माथे) में सिंदूर भर दिया और शादी करने की बात कही. इसके साथ ही उसने मोबाइल फोन में गंदा वीडियो बनाने का जिक्र भी किया. आरोपी ने यह कहकर भी धमकाया कि अगर वह साथ नहीं रही तो होटल मालिक को बोलकर नौकरी से निकलवा देगा।

आपको बता दें कि कई महीनों तक उसके साथ देहशोषण चलता रहा, पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वह बच्चों की खातिर वह सबकुछ सहती रही. इस बीच राजेंद्र के परिचित व्यक्ति ने भी उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का शिकार बनाया. कई महीनों तक उसके साथ देहशोषण चलता रहा. आखिरकार महिला ने पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों से मिलकर आपबीती बताई. इसके बाद आदर्श नगर थाने में दो जनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

Related posts

Covid Cases In India- अब तक देशभर में Corona से इतने मरीजों की हुई मौत, 24 घंटे के अंदर मिले इतने केस

doonprimenews

Breaking News- आज सुबह महसूस किए गए भूकंप (Earthquake) के झटके, कुछ सेकेंड तक कांपी धरती

doonprimenews

BREAKING- क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत

doonprimenews

Leave a Comment