Doon Prime News
nation

यहां Online Game में 40 हजार रुपये हारने के बाद किशोरी ने लगा ली फांसी, जानिए कहां कि है यह खबर।

Online Games

यह तो सभी जानते हैं कि Online Games बहुत खतरनाक हो चले हैं.बता दें कि बच्चों के हाथ में Mobile देना और फिर उन पर नजर नहीं रखना बेहद जानलेवा साबित होने लगा है. पुलिस लगातार सलाह देती है कि माता-पिता को अपने बच्चे को ऐसी गतिविधियों पर हर समय नजर रखना चाहिए.बता दें कि विदिशा जिले के लटेरी में ऐसा ही खतरनाक Game खेलने के दौरान एक किशोर काफी रुपए हार गया. वहीं,इसके बाद उसने अपनी जान दे दी.

बता दें कि थाना प्रभारी लटेरी काशीराम कुशवाहा के अनुसार लटेरी थाना अंतर्गत एक 17 साल के किशोर ने घर पर फांसी लगा ली. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है. परिजनों के अनुसार किशोर Online Games खेला करता था और इसमें हारने के बाद उसने यह कदम उठाया है. परिवार वाले अब भौंचक हैं. पुलिस के अनुसार Online Games मे वह 40 हजार रुपये हार चुका था. ये सारा पैसा उसने अपने पिता के Account से लगाया था. इसके बाद उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है.

आपको बता दें कि इसी को देखते हुए प्रदेश में इस बारे में नया एक्ट आ रहा है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मध्यप्रदेश में Online Gaming Act पर काम चल रहा है. इसमें अन्य धाराएं बढ़ाने का प्रावधान किया जा रहा है.बता दें कि इस पूरी प्रक्रिया में 3 महीने का समय लगेगा. इसके बाद इसे प्रदेश में लागू कर दिया जाएगा.वहीं, उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों से भी सलाह- मशविरा किया जा रहा है.

Related posts

Big Breaking- चोरों ने बंद मकान देख किया हाथ साफ, 30 हजार की नकदी सहित आभूषण किए चोरी

doonprimenews

Big Breaking- यहां एक 4 वर्षीय मासूम बच्चा हुआ लापता, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

स्टाफ नर्स-PRO के साथ-साथ इन पदों पर निकली बंपर Vacancy, जानिए कितने रुपए होगी सैलरी।

doonprimenews

Leave a Comment