Doon Prime News
nation

Health department वालों के लिए हैं खुशखबरी , यहां होगी 9 हजार पदों पर भर्ती, स्वास्थ मंत्री ने किया ऐलान


Health department वालों के लिए हैं खुशखबरी , यहां होगी 9 हजार पदों पर भर्ती, स्वास्थ मंत्री ने किया ऐलान


अब health department वालों के लिऐ हैं खुशखबरी rajasthan के health department में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए बड़ा मौका है। राजस्थान में स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने चिकित्सा विभाग में 8890 पदों पर भर्ती की घोषणा की है।
ये भर्ती (Contract)संविदा पदों पर होगी।
मंत्री ने बताया कि भर्ती के तहत प्रबंधकीय संवर्ग में 666, nursing एवं (peramedical) पैरामेडिकल के 4693 और Community health officer (सीएचओ) के 3531 रिक्त पद भरे जाएंगे।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि स्वास्थ्य कर्मियों ने corona काल में काफी मेहनत की है और कई लोगों की जान बचाई है। ऐसे में इस विभाग में मैनपावर की कमी नहीं होगी। इसके आगे उन्होने कहा कि ने  इन पदों पर भर्ती के लिए वित्त विभाग से सहमति मिल गई है। जल्द ही तय प्रक्रिया के तहत संबंधित agency द्वारा भर्ती होगी।

चयनित उम्मीदवारों को government द्वारा 25 हजार रुपए वेतन दिया जा सकता है। इससे पहले साल 2020 में 7810 सीएचओ पदों पर contract base नौकरी निकली थी, तब भी चयनित उम्मीदवारों को 25 हजार रुपए सैलरी दी गई थी।
फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

ONGC recruitment 2022 : ओएनजीसी में नीली बंपर पदों पर भर्तियां, जल्दी करें आवेदन

doonprimenews

अगर आपका नोट भीग जाता हैं या रंग छोड़ देता हैं तो ना हो निराश,RBI ने बताया ये तरीका

doonprimenews

Petrol Diesel price : आम जनता पर तेल कंपनियां महरबान, आज भी आई ये खुशखबरी

doonprimenews

Leave a Comment