Doon Prime News
nation

मध्यप्रदेश के मुरैना में गुरुवार को पटाखों के गोदाम में हुआ विस्फोट,हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के मुरैना में गुरुवार को पटाखों के गोदाम में विस्फोट हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला दो बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं जबकि सात लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है। हादसा सुबह 11:30 बजे हुआ विस्फोट काफी तीव्र था। जिसके चलते गोदाम पूरी तरह ध्वस्त हो गया। इसी गोदाम में कुछ किरायेदार भी रहते थे, जिनके मलबे में दबने की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया। फिलहाल घायलों को निकालने का काम किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पटाखा गोदाम बामौर नगर में जैतपुर रोड पर स्थित है। गोदाम में विस्फोट होने से अफरा तफरी मच गई। विस्फोट इतना भयंकर था कि पूरी बिल्डिंग क्षतिग्रस्त हो गई। गोदाम रिहायशी इलाके में था।

बताया जा रहा है कि बामौर थाना इलाके के जैतपुरा गांव में दो मंजिल मकान में अवैध तरीके से पटाखे फैक्टरी संचालित की जा रही थी, और इससे अचानक विस्फोट होने के कारण पूरा मकान चपेट में आ गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रशासन और पुलिस टीम मौके पर मौजूद है। जेसीबी के माध्यम से मलबे को हटाया जा रहा है और यह भी आशंका जताई जा रही है कि इस मलबे में आधा दर्जन लोग और बच्चे दबे हुए हैं। एसपी आशुतोष बागरी और एसडीओपी व टीआई वीरेंद्र कुशवाहा मौके पर मौजूद है।

यह भी पढ़े – Uttarakhand news- CM Dhami ने राज्य कर्मियों को दीवाली बोनस की दी सौगात, गुरुवार को दीवाली बोनस पर लगाई अपनी मुहर

चंबल रेंज के आईजी राकेश चावला ने कहा कि बानमौर पुलिस स्टेशन इलाके में अवैध पटाखा फैक्टरी में बस धमाका हुआ है। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। वही एक लापता हैं। मलबे में दबने से सात लोग घायल हुए हैं और कुछ लोगों की मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है, जिसके लिए बचाव का कार्य जारी है।

Related posts

भाई निकला दरिंदा, पहले बहन संग बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद जो किया वो और भी शर्मनाक

doonprimenews

दर्दनाक-उसकी हर चीख रोंगटे खड़े कर देती है’ हर कोई उस मासूम के लिए इंसाफ मांग रहा है।

doonprimenews

कर्नाटक के कोपल में एक नाबालिग को कपड़े उतारकर पूजा करने के लिए किया गया मजबूर , विडियो बनाकर किया वायरल

doonprimenews

Leave a Comment