Doon Prime News
nation

Flipkart के अगले Big Billion days कि हुई घोषणा, अगर आपका भी क्रेडिट कार्ड इस बैंक का है तो मिलेगी अलग से छूट।

Flipkart

स्‍वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्‍लेस Flipkart ने इस साल Diwali से पहले के Big Billion Days की घोषणा कर दी है। Company का कहना है कि आगामी 9वें द बिग Billion Days (TBBD) के दौरान भी ग्राहकों को बंपर Discount मिलेगा। इस साल द बिग बिलियन डेज़ का आयोजन पहले से बेहतर तरीके से तथा पहले से भी बड़े पैमाने पर होगा। इसमें Flipkart के लाखों विक्रेता तथा हजारों ब्रैंड्स हर खरीदार के लिए लाखों Products की विस्‍तृत रेंज शानदार कीमतों पर पेश करेंगे। इसके अलावा चुनिंदा बैंक के Credit और Debit Card पर अलग से 10 फीसदी का Instant Discount मिलेगा।

बता दें कि Flipkart से मिली सूचना के मुताबिक ग्राहकों का रोमांच पहले ही बढ़ाने के इरादे से इस साल सेल प्राइस लाइव और प्री बुक जैसी इनोवेटिव पहल भी की गई है। इसके चलते ग्राहकों को प्रमुख Event से पहले ही द बिग बिलियन डेज़ कीमतों का लाभ मिलेगा। ग्राहकों को पहली बार इमर्सिव शॉपिंग अनुभव कराने के लिए, फ्लिपकार्ट ने वीडियो कॉमर्स के जरिए Festive Deals भी घोषित की हैं और साथ ही, इंटेरेक्टिव 3डी डिस्‍कवरी अनुभव के मार्फत पहली बार वर्चुअल वर्ल्‍ड भी Launch किया है। इस साल, द बिग बिलियन डेज़ की अवधि में नए Launch, गेम्‍स, इंटरेक्टिव वीडियो, लाइव स्‍ट्रीम्‍स के अलावा गेमिफिकेशन के जरिए ग्राहकों को रिवार्ड्स तथा कूपन का लाभ भी मिलेगा।

इसी के साथ द बिग बिलियन डेज़ के दौरान आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक और अन्‍य कई प्रमुख बैंकों ने डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड तथा ईएमआई ट्रांज़ैक्‍शंस पर 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्‍काउंट देने की भी घोषणा की है। त्‍योहारी सीज़न के दौरान हर खरीद पर ग्राहकों को 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक सुविधा का लाभ भी मिलेगा। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पे लेटर के चलते फाइनेंसिंग पार्टनर्स की ओर से ग्राहकों को एक लाख रुपये तक की क्रेडिट सुविधा सुविधा मिलेगी।

आपको बता दें कि इसका पेमेंट अगले महीने या आसान ईएमआई के जरिए किया जा सकता है।बिग बिलियन डेज के दिनों में फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध प्रोडक्‍ट्स पर दी जाने वाली अन्‍य पेशकश में बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्डधारकों के अलावा कई अग्रणी बैंकों के क्रेडिट तथा डेबिट कार्डधारकों के लिए नो-कॉस्‍ट ईएमआई सुविधा भी है।

Related posts

FASTag से मिलेगा छुटकारा, अब इस तरह वसूला जाएगा toll tax

doonprimenews

Monkeypox in India : भारत में भी मंकीपॉक्स की आहत, यहां 5 साल की बच्ची में दिखे लक्षण

doonprimenews

हाईकोर्ट ब्लास्ट के लिए अशरफ ने की थी रेकी, ऐसे बनवाया आईडी प्रूफ

doonprimenews

Leave a Comment