Doon Prime News
nation

दुर्गापूजा के दौरान SHO , जो अपनी टीम के साथ बाइक पर बिना हेलमेट के घूमते हुए नज़र आए, ₹1000 का काटा चालान

SHO

सारण के एकमा में तैनात SHO देव कुमार तिवारी का ₹1000 का चालान काटा गया है। दुर्गापूजा के दौरान SHO , जो अपनी टीम के साथ बाइक पर बिना हेलमेट के घूमते हुए नज़र आए। जानकारी के मुताबिक वहाँ के आसपास के लोगों ने यह वीडियो बनाया और पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार को भेज दिया एसपी ने तुरंत ही इसको संज्ञान में लिया और चालान काटने के निर्देश जारी कर दिए।

सर्किल इंस्पेक्टर ने एसएचओ देव कुमार तिवारी के खिलाफ़ मोटर वाहन अधिनियम की धारा 194 डी के तहत बिना हेलमेट पहने दुपहिया वाहन चलाने के अपराध में ₹1000 का चालान काटा। पुलिस अधीक्षक द्वारा की गई इस कार्रवाई पर आम लोगों ने बेहद खुशी जताई है। इस संबंध मे सारण पुलिस अधीक्षक और सारण जिला पुलिस ने फेसबुक पेज पर SHO, देव कुमार तिवारी और पूरी पुलिस टीम के बिना हेलमेट बाइक पर बेठने की तस्वीर और काटे गए चालान की कॉपी फेसबुक पर पोस्ट कर दी है।

यह भी पढ़े – Dussehra holiday in Uttarakhand High Court- आज से इतने दिन तक बंद रहेंगे उत्तराखंड में हाई कोर्ट, जानिए कब से शुरू होगी सुनवाई

फेसबुक पेज पर SHO और चालान की फोटो शेयर कर पुलिस यह संदेश देने की कोशिश कर रही है कि कानून की नजर में हर हर कोई बराबर है। नौजवान भी ट्रैफिक नियमों का पालन करें, जिससे सड़क दुर्घटनाएं होने से बचाया जा सके। इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने कहा कि आम जनता का शुक्रिया कि उन्होंने इस घटना को उनके संज्ञान में लाया जो भी कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ़ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Airtel Users के लिए बड़ी खुशखबरी, Amazon वाउचर, रिचार्ज और बिल पेमेंट पर 25% Cashback

doonprimenews

बड़ी खबर- BJP की जनसभा को संबोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद के बिगड़े बोल।

doonprimenews

LPG Cylinder :महीने की शुरुआत में ही आई खुशखबरी खबर,100रूपये सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर, यहाँ चेक करें लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment