Doon Prime News
nation

Bollywood अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, एक business man को चुकानी पडी ये कीमत


Actress Molested In Flight आरोप है कि mumbai flight सफ़र के दौरान gaziyabad के एक businessman ने actress से छेड़छाड़ की वहीं शिकायत के बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।

यह भी पढ़े – बारिश ने कुमाऊँ में तोड़ा 107 साल का record,भूस्खलन और बुनियादी ढांचे को नुकसान पहुंचा

delhi  से mumbai  जा रही flight  में bollywood actress  से छेड़छाड़ के आरोप में गाजियाबाद के एक व्यवसायी की गिरफ्तारी का मामला सामने आया है। आरोप है कि दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में सफर के दौरान गाजियाबाद के एक व्यवसायी ने एक्ट्रेस से छेड़छाड़ की, वहीं शिकायत के बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। एक्ट्रेस की शिकायत के मुताबिक, दिल्ली की फ्लाइट से मुंबई जाने के दौरान सफर में व्यवसायी ने उससे छेड़छाड़ की। शिकायत के बाद गाजियाबाद के व्यवसायी के खिलाफ मामला सहार पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद के व्यवसायी को गिरफ्तार कर लिया। 

यह है पूरा मामला

मुंबई पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड हुई तो एक्ट्रेस ने अपना बैग निकालने के लिए ओवरहेड स्टोरेज खोलने लगी तो एहसास हुआ कि किसी ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की है। इसको लेकर एक्ट्रेस ने कार्रवाई की कड़ी में केबिन क्रू में आरोपित के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें लगा कि किसी ने पीछे से पकड़ा है। वहीं, फ्लाइट में एक्ट्रेस से छेड़छाड़ की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने गाजियाबाद के बिजनेसमैन को गिरफ्तार किया है, फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।

हजम नहीं हुई आरोपित की सफाई

वहीं, पुलिस के मुताबिक, पीड़ित और शिकायतकर्ता बालीवुड एक्ट्रेस ने जब मौके पर गुस्से में प्रतिक्रिया दी तो आरोपित ने यह कहते हुए माफी मांग ली कि उसने गलती से उसे एक अन्य पुरुष सह-यात्री समझ लिया। वहीं, एक्ट्रेस को आरोपित की यह सफाई हजम नहीं हो रही है।

 वहीं, गिरफ्तार आरोपित को गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, पूछताछ में आरोपित  ने बताया कि वह गाजियाबाद का रहने वाला है।  वहीं, मुंबई पुलिस ने आरोपित और पीड़ित दोनों के नामों का खुलासा नहीं किया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Petrol डीजल के दाम हुए मंहगे, कच्चा तेल हुआ 115 डॉलर के पार,20-25 रूपये पेट्रोल-डीजल हो सकता है महंगा।

doonprimenews

राहुल गांधी ने की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा की शुरुआत, यात्रा पर निकले राहुल गांधी के जूतों की हुई चर्चा, जानिए क्या है जूतों का राज।

doonprimenews

राष्ट्रपति ने सात उच्च न्यायालयों के जजों का किया तबादला

doonprimenews

Leave a Comment