Doon Prime News
nation

BJP नेत्री की गला रेतकर हत्या,प्यार में पागल बेटी ही निकली कातिल, जानिए पूरा मामला

BJP leader murdered by slitting his throat

देश की राजधानी दिल्ली से रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है।यहां मदनगीर इलाके में रहने वाली BJP नेत्री की उसकी ही बेटी ने हत्या करदी और हत्या का तरीका तथा हत्या का कारण और भी हैरान करने वाला है।

BJP के टिकट से दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके से पार्षद का चुनाव लड़ चुकी बीजेपी नेत्री सुधा रानी को कमरे में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सुधरानी की गला रेतकर हत्या की गई थी। जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो उनका शक BJP नेत्री की बेटी की ओर गया। उन्होंने देवयानी से पूछताछ शुरू की तो क्या चौकाने वाले खुलासे हुए।

पूछताछ में पता चला कि देवयानी अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ दिल्ली के दक्षिणपुरी में रहा करती थी। उनकी मां को इस बात से ऐतराज था। उन्होंने देवयानी को प्रॉपर्टी से बेदखल करने की धमकी दी तथा खर्चा देना भी बंद कर दिया। जिस वजह से देवयानी नाराज हो गई और उसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ेंक्या आप जानते हैं नदी में सिक्के डालने के क्या है धार्मिक व साइंटिफिक रीजन, अगर नहीं तो पढ़िए पूरी खबर।

शुरुआत में जब पुलिस ने BJP नेत्री की बेटीदेवयानी से इस मामले में पूछताछ की तो वह बार-बार अपना बयान बदलने लगी और फिर पुलिस ने सख्ती से जब पूछताछ करनी शुरू की तो देवयानी ने सब कुछ उगल दिया। उसने बताया उसने अपने प्रेमी के दोस्त कार्तिक संग मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पहले उसने नींद की गोलियां मंगाई और उसके बाद अपनी मां और मामा को नींद की गोलियां दे दी, जिससे मामा दूसरे कमरे में सोता रहा और देवयानी ने कार्तिक को बुलाकर अपनी ही मां का गला रेत कर हत्या कर दी।

इसके बाद दोनों ने घर से सारा कैश और जेवरात लूट लिए। जिससे कि यह लग सके यह पूरा मामला लूट का है और लुटेरों के द्वारा ही महिला की हत्या की गई है। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी कातिल बच नहीं सका।

Related posts

पति-पत्‍नी साथ नहीं रह सकते तो तलाक ही बेहतर” supreme court का बड़ा फैसला

doonprimenews

Bihar के सीवान जिले में अपराधियों ने शिक्षक की गोली मारकर की हत्या।

doonprimenews

LPG gas cylender price cut : गैस सिलेंडर हो गया है सस्ता, ये सिलेंडर हुआ 135 रुपए सस्ता

doonprimenews

Leave a Comment