Doon Prime News
nation

Baramulla encounter : सेना ने मार गिराए 3 पाकिस्तानी आतंकी, एक सैनिक भी हुआ शहीद,पढ़िए पूरी खबर

Baramulla

Baramulla के करेरी इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा आतंक के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है। बता दे की Police और सुरक्षाबलों की तरफ से चलाए गए संयुक्त Operation में Pakistan के 3 आतंकवादी शहीद हो गए।

आपको बता दे की Jammu-Kashmir के Baramulla में Police और सुरक्षाबलों के एक संयुक्त Operation में 3 आतंकी ढेर हो गए हैं। वही एक तरफ खबर के अनुसार बताया जा रहा है की इस Encounter में Jammu-Kashmir Police का एक जवान भी शहीद हो गया। मारे गए तीनों आतंकी Pakistan से थे। Police द्वारा आतंकियों के पास से कई हथियार बरामद किए गए हैं।

वही, IGP Kashmir द्वारा बताया गया कि ‘उत्तरी Kashmir के Baramulla जिले के करेरी इलाके में बुधवार को भीषण मुठभेड़ में 3 Pakistani आतंकवादी मारे गए। हालाँकि इस समय एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया।

यह भी पढ़े- अब इन Apps पर फ्री में देखें latest movie, web series और TV shows, जानिए कौन से हैं यह Apps

उन्होंने Kashmir Police जोन के पुलिस महानिरीक्षक Vijay Kumar के हवाले से Tweet किया की, ‘3 Pakistani आतंकवादी मारे गए। हालाँकि इस समय मुठभेड़ में J&K Police का एक जवान भी शहीद हो गया। बता दे की आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। आगे के मामले की जांच की जा रही है.’

Related posts

Rain alert : गर्मी से मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने इन इलाकों में जारी किया बारिश का अलर्ट

doonprimenews

Big Breaking- महज शादी के एक साल बाद पत्नी घर से हुई लापता, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

इनकम टैक्स रिटर्न ऐसे करें फाइल, इन इन बातों का रखें ध्यान

doonprimenews

Leave a Comment