Doon Prime News
nation

Police की कार्रवाई से नाराज युवक ने पुलिस चौकी में लगा दी आग, जानिए कहां का है मामला

Police

महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। महाराष्ट्र के ठाणे में एक शख्स ने Police कार्रवाई से नाराज होने के चलते चौकी में आग लगा दी। Police द्वारा बताया गया है कि मामले में 30 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूचना के अनुसार आरोपी सनी सदानंद कदम खुद के विरुद्ध दर्ज एक मामले को लेकर नाराज था। मामला मीरा रोड स्थित पुलिस स्टेशन का है Police ने बताया है कि घटना सोमवार शाम की है और आग पर तुरंत काबू पा लिया गया था। जिससे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ एक Police अधिकारी ने बताया है कि कदम सोमवार को मीरा रोड पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले शांति पार्क Police चौकी में गया और वहां परिसर में पेट्रोल डालकर माचिस से आग लगा दी।

वहीं , Police चौकी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत आग बुझा दी और कदम को पकड़ लिया इसके बाद कदम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 435 और 506 के अलावा सार्वजनिक संपत्ति अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

महिला ने खुद को आग लगाने की कोशिश।

आपको बता दें कि इससे पहले मार्च महीने में एक 60 वर्षीय महिला ने मंत्रालय के गेट पर अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर खुद को जलाने की कोशिश की Police ने बीच में आकर महिला की जान बचाई आपको बता दें कि महिला का नाम साराबाई पाखरे बताया गया है महिला के विरुद्ध मुंबई में एक मामला दर्ज है वहीं, महिला का आरोप है कि एक मामले में Police ने उसे गलत तरीके से फंसा दिया है वह संबंधित Police अधिकारी के ऊपर कार्रवाई करने और खुद पर दर्ज की गई एफ आई आर को रद्द करने की मांग कर रही थी।

Related posts

Gas cylinder में अब मिलेगा भारी डिस्काउंट, सरकार ने इन ग्राहकों को दी है बड़ी खुशखबरी, जल्दी करें ये काम

doonprimenews

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने करी ऐसी घोषणा, आम आदमी को लगने वाला एक बार फिर झटका

doonprimenews

कनाडा में खालिस्तानी आतंकवादी सुक्खा की हत्या: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने लिया बदला , मारी 20 गोलियां! फेसबुक पर किया पोस्ट

doonprimenews

Leave a Comment