Doon Prime News
nation

Flipkart, Amazon, JioMart, TataNeu sale today के महा सेल के बाद अब Diwali सेल हो चुका है खत्म, Flipkart, Amazon पर रह गये मात्र ये डिस्काउंट वाले सामान

Flipkart

Flipkart, Amazon, JioMart, TataNeu sale today के महा सेल के बाद अब Diwali सेल खत्म हो चुका है। बता दे की लोगों को हर तरीके की खरीदारी का मौका Online Platform से मिला। साथ ही वही Mobile से लेकर Electronic gadget और अन्य सारे सामान इस Sale के हिस्से रहे। लेकिन वही अब नए खरीदारी करने वाले लोगों के लिए क्या विकल्प हैं इसके बारे में हम आपको बताएंगे।

Meesho लाया record तोड़ने वाला सेल

आपको बता सारे सेल खत्म होने के उपरांत फेसबुक की Parent company meta के द्वारा फंडिंग प्राप्त company Meesho द्वारा लोगों के लिए सबसे सस्ते MRP पर सामान बेचने का सेल लॉन्च किया गया है। Platform पर दी गई जानकारी के मुताबिक कहा जा रही है की लोग मात्र ₹49 से अपनी शॉपिंग शुरू कर सकते हैं और साथ ही साथ मुक्त डिलीवरी का भी फायदा उठा सकते हैं। सबसे ज्यादा Offers और Discounts कपड़े और घर के उपयोग में होने वाले सामानों पर हैं, जिसका MRP से 90% तक छूट देकर बेचा जा रहा है।

देखिये अब Flipkart पर क्या Offer चल रहे हैं

दिवाली सेल खत्म होने के बाद फ्लिपकार्ट ने बोनांजा ऑफर शुरू किया है जिसके तहत टेलीविजन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर बेहतर डिस्काउंट उपलब्ध कराए गए हैं. इस ऑफर में आप बेहतरीन एचडी एलइडी टीवी महज ₹7000 में ले सकते हैं। वहीं फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करने वाले लोगों को एसबीआई कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Amazon पर क्या चल रहा अब Offer.

बता दे की Amazon पर खरीदारी करने वाले लोगों को Laptops और other electronic devices पर छूट दिए जा रहे हैं। इसका लाभ लेने के लिए लोग सामान्य रूप से Amazon की वेबसाइट पर लॉगिन कर सकते हैं और होम पेज पर ही Offer section देख सकते हैं।

साथ ही वही Amazon website पर अमेजन का ICICI bank card रहने से 5% तक Unlimited Discount मुहैया कराया जा रहा है, जिस में अधिकतम डिस्काउंट की कोई लिमिट नहीं है।

यह भी पढ़े- भानियावाला :दिवाली में आतिशबाजी के चलते स्टोर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

जानिए क्या चल रहा है JIOMART में offers

JIOMART द्वारा अपने ग्राहकों के लिए अपने सारे ऑफर आज 24 October तक रखे हैं, जिसकी मदद से आप JIOMART पर चल रहे सारे प्रोडक्ट की खरीदारी JIOMART के ऑफर के अंदर कर सकते हैं और ICICI card धारकों को 10% अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट भी मुहैया कराया जा रहा है।

Related posts

Big Breaking- नेशन हाईवे- 152D (Nation Highway-152D) पर हुआ बड़ा हादसा, असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराई कार, हुई मौत

doonprimenews

कलयुग की बेटी ने अपनी ही मां पर तवे से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, वजह जान चौक जायेंगे आप

doonprimenews

यहां चार नाबालिक युवकों पर 20 साल कि विवाहित महिला से बलात्कार का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Leave a Comment