Doon Prime News
nation

यहां नहर के पास मिली युवक की बाइक, साथ ही मिला मोबाइल और कई अन्य सामान, रहस्यमय तरीके से हुआ था लापता।

लापता

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां इटावा से लौटकर आया युवक लापता हो गया। उसका मोबाइल स्वीचऑफ है। उसकी बाइक, कपड़े, मोबाइल और चप्पल दिखतौली नहर पुल के समीप सैयद के पास अगले दिन सुबह मिली। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर में युवक की तलाश के लिए आगरा से गोताखोर बुलाए। उसका कोई पता नहीं चला। युवक ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर जाकर लोगों का इलाज करता था।

बताया गया है कि प्रदीप उर्फ ब्रजी मंगलवार सुबह अपनी बाइक से दोस्त के साथ इटावा एक रिश्तेदारी में गया था। रात को देर से मोहल्ले में पहुंचा। वहीं, उसके पिता उदय प्रकाश ने बताया कि 11 बजे तक फोन पर बात हुई, लेकिन उसके बाद से मोबाइल बंद हो गया। सुबह 6 बजे उसकी बाइक, कपड़े, मोबाइल और चप्पल आदि दिखतौली नहर पुल के समीप स्थित सैयद के पास मिलीं।

आपको बता दें कि इस थाना पुलिस पहुंची और आगरा से पीएसी गोताखोरों को बुला कर तलाश की, लेकिन देर कोई पता नहीं चला। लिए, इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि मोबाइल पर परिजन से युवक का विवाद हुआ है। बता दें कि आशंका व्यक्त की जा रही है कि कहीं नहर में तो नहीं कूद गया। तलाश की जा रही है।

Related posts

वादे के मुताबिक वैवाहिक जोड़ी प्रदान न करने पर मैचमेकर पर हर्जाना

doonprimenews

BREAKING- क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली जमानत

doonprimenews

रसोई गैस लीक होने से घर में आगजनी, महिला व उसके जुड़वां बच्चों की मौत

doonprimenews

Leave a Comment