Doon Prime News
nation

राजस्थान के Khatushyam जी के मंदिर मे घटित हुआ बड़ा हादसा, 3 लोग गंभीर रुप से घायल और 3 की मौके पर ही मौत

khatushyam mandir

Khatushyam temple : राजस्थान के Khatushyam जी के मंदिर में आज यानी सोमवार की सुबह करीबन 5 बजे के करीब भगदड़ मच गई, जिसमे ऐसा बताया जा रहा है की Khatushyam आए 3 श्रद्धालुओ की मौत हो गई है। इस घटना में कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस भगदड़ के बीच यह भी सामने आया है की 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है और उनकी हालत गंभीर हो रही हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है की ऐसा क्या हुआ जो khatushyam जी के मंदिर में यूं अचानक भगदड़ मच गई, और जो लोग इस भगदड़ में घायल हो गए हैं उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जयपुर के अस्पताल में दो लोगो को किया रैफर
आपको बता दें कि khatushyam मंदिर राजस्थान के सीकर में स्थित हैं. यहां चल रहें मासिक मेले के दौरान काफी भगदड़ मच गई और उसमे 3लोगो की मौत भी हो गई हैं. और घायल हुए लोगो को जयपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया है, और पुलिस मौके पर मौजूद है।

Khatushyam मंदिर मे कैसे हुआ हादसा
आपको बता दें कि आज सुबह 5 बजे khatushyam मंदिर के परवेशद्वार खोले तो भीड़ का दवाब बढ़ने लगा और फिर अचानक भगदड़ मच गई। इस घटना मे 3 लोगो की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- पूर्णकालिक कप्तानी सौंपने की बात को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा – “अगर मुझे मौका मिलता है,तो ऐसा करने से ज्यादा खुशी होगी

मृतकों की पहचान में जुटी पुलिस
गौरतलब है की एक महीला की पहचान हो गई है, लेकिन अभी 2 लोगो की पहचान करने के लिए पुलिस जानकारी बटोर रही है। मृतकों का शव khatushyam जी सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है एसएचओ रिया चौधरी मौके पर मौजूद है।

Related posts

One Nation One Election :  एक साथ होंगे लोकसभा और विधानसभा के चुनाव? क्या भारत में संवैधानिक संकट खड़ा होगा? जानिए पूरी खबर

doonprimenews

आज हैदराबाद में 216 फीट ऊंची ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वैलिटी’ राष्ट्र को समर्पित करेंगे पीएम मोदी

doonprimenews

Breaking News- लोगों को अब नहीं लगाने पड़ेंगे सरकारी कार्यालय व सुविधा केंद्र के चक्कर बल्कि अब मात्र एक फोन कॉल पर जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र समेत 42 प्रकार की सेवाओं का उठा पाएंगे लाभ

doonprimenews

Leave a Comment