Doon Prime News
nation

यहां हुए अलकायदा और एक्यूआईएस (AQIS‌‌) के आतंकी संगठनो से जुड़े 11 जिहादी गिरफ्तार, रच रहे थे बहुत बड़ी साजिश

AQIS MEMBER

एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि असम पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनका बांग्लादेश के खूंखार आतंकी संगठनो अंसरुल इस्लाम बांग्ला टीम ( ABT) और अल कायदा इन इंडियन सबकॉन्टिनेंट(AQIS) से संबंध बताया जा रहा है राज्य के मोरीगांव के सहरिया गांव स्थित एक इमारत जमीउल हुडा मदरसा को सील कर दिया गया है पुलिस ने कहा कि हिरासत में लिए गए लोगों का बंदरगाह या फिर किसी स्थानीय लोगों के साथ संपर्क हो सकता है।

यह भी पढ़ें- यहां MIG-21 की क्रैश लैंडिंग होने कारण गांव में मचा हड़कंप, 2 पायलटों की हुई मौत


असम पुलिस ने असम के कुछ इलाकों से 11 लोगों को हिरासत में लिया है जैसे मोरीगांव, बारपेटा, गुवाहाटी और गोलपारा ये सभी लोग इस्लामिक कट्टरवाद से जुड़े हैं इसके अलावा इनका संबंध वैश्विक आतंकी संगठनों जैसे (AQIS) एक्यूआईएस और एबीटी (ABT)से है। स्पेशल डीजीपी कानून व्यवस्था जीपी सिंह ने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। असम के जिले मोरीगांव के शहरिया गांव स्थित एक इमारत जमीरुल हुडा मदरसा को सील कर दिया गया है। वहीं असम पुलिस ने यह भी बताया कि इस हिरासत में लिए गए लोगों का बंदरगाह या फिर उसके आस पास कोई सुरक्षित ठिकाना होने की आशंका जताई है, जिसकी जांच अभी की जा रही है।

Related posts

कलयुग की बेटी ने अपनी ही मां पर तवे से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, वजह जान चौक जायेंगे आप

doonprimenews

मुख्यमन्त्री ने प्रधानमंत्री एवं रेल मन्त्री को कोठगोदम_ अमृतसर को ट्रेन संचालन ने मन्जुरी को किया आभार प्रकट

doonprimenews

मुहाना पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, प्लेबॉय को किया गिरफ्तार, अपने कस्टमर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपने गर्दन पर गुदवाते थे खास किस्म का टैटू

doonprimenews

Leave a Comment