Doon Prime News
nation

10 december की थी शादी सड़क  हादसे में हुई मौत ,दोनों का साथ



Uttarpradesh के औरैया से एक दर्दनाक खबर आई है, जहां पर एक सड़क हादसे में लड़के और लड़की की मौत हो गई. आए  दिन सड़क पर दर्दनाक हादसे होते रहते है ,ऐसे ही एक हादसे मे एक couple जो अपनी शादी की शॉपिंग के लिए KANPUR गए हुए थे  ,स्कूटी से दोनों घर  लौट रहे थे की अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी पर टकर मार दी और दोनों की मौत हो गयी. 
शादी से पहले दर्दनाक हादसा 
बताया जा रहा है कि मृतक सचिन श्रीवास्तव और सोनी एक ही मोहल्ले में रहते थे. दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों को अपने परिजनों को इस शादी के लिए काफी मनाना पड़ा था. अलग-अलग जाति होने के कारण दोनों के परिजन इस शादी के लिए मुश्किल से तैयार हुए थे. सचिन श्रीवास्तव सीबीआई में क्लर्क के पद पर तैनात था. रिंग सेरेमनी हो चुकी थी और दोनों का परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था, लेकिन इस हादसे ने दोनों परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया.  

परिवार का रो रो के बुरा हाल 
मौत की सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया. जैसे ही दोनों की डेड बॉडी घर पर लाई गई, घर पर कोहराम मच गया. परिजनों की आंखें भर आईं. फिर एक साथ दोनों का अंतिम संस्कार किया गया. दोनों की मौत से पूरे इलाके में गम का माहौल पैदा हो गया है.   

पुलिस इस हादसे की जांच में जुटी 
वहीं पुलिस का कहना है कि postmartum  के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया है. इस हादसे की जांच की जा रही है. अज्ञात वाहन के बारे में पता लगाया जा रहा है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई.  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

डीडीयू जंक्शन के समीप मालगाड़ी पटरी से उतरी,डीडीयू के बीच पर परिचालन बाधित

doonprimenews

Google पर शादीशुदा महिलाएं सर्च कर रही है ये सब, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

doonprimenews

दूध उत्पाद बनाने वाली कंपनी पर आयकर विभाग का छापा, 400 करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment