Doon Prime News
nation

हैदराबाद में एनआरआई व्यवसायी की हत्या मामले में चार भाई गिरफ्तार


हैदराबाद में एनआरआई व्यवसायी की हत्या मामले में चार भाई गिरफ्तार

हैदराबाद : तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद में एनआरआई व्यवसायी की हत्या के आरोप में चार भाइयों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, 2019 में पीड़ित ने एक आरोपी को दुबई से भारत लाने के लिए कुछ सामग्री दी थी. एयरपोर्ट पर उसे एक किलो सोने के साथ गिरफ्तार किया गया था.

हैदराबाद डीसीपी (दक्षिण क्षेत्र) गजराव भूपाल ने कहा, आरोपी रईस ने कहा कि व्यवसायी ने उसे वित्तीय सहायता और नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन ऐसा नहीं किया. जब व्यापारी दुबई से भारत आया, तो भाइयों ने मिलकर उसे पकड़ लिया और जब उसने वादों को पूरा करने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसे मारने का फैसला किया.

हैदराबाद के हशमाबाद इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े एक एनआरआई व्यवसायी हमीद बिन अली जुबैदी (47) की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. जुबैदी एक कार में जा रहे थे, तभी हमलावरों ने बंदलागुड़ा रोड पर वाहन को रोक लिया और घातक हथियारों से हमला कर दिया, जिससे जुबैदी की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़े – सिंचाई विभाग ने गंगनहर को किया बंद, दीपावली पर छोड़ा जाएगा पानी

पुलिस ने एनआरआई व्यवसायी की हत्या मामले में शुक्रवार को चंद्रयानगुट्टा इलाके से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने कहा कि पिछली रंजिश के कारण हत्या हुई.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रईस जाबरी (23), आदिल जाबरी (32), सईद सालेह जाबरी (29) और साद बिन सालेह जाबरी (34) शामिल हैं.

पुलिस के मुताबिक, जुबैदी दुबई के स्थायी निवासी थे और इस समय हैदराबाद के बरकास इलाके में रह रहे थे. रईस जाबरी दुबई में जुबैदी के साथ काम करता था. 2019 में, जब जाबरी भारत लौट रहा था, तो जुबैदी ने उसे बिना बताए सोने से भरा एक बैग सौंप दिया. जाबरी को केंद्रीय उत्पाद एवं सीमा शुल्क अधिकारियों ने शमशाबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सोने की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था और उसका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया था.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

भाजपा मुस्लिमों के साथ वैसा ही कर रही, जैसा हिटलर ने…’, रमेश बिधूड़ी पर जमकर बरसे ओवैसी

doonprimenews

मुंबई में Janmashtami के उत्सव पर दही हांडी समारोह के समय हुआ बड़ा हादसा, 111 गोविंदा हुए घायल

doonprimenews

Big Breaking- सोनीपत (Sonipat) से बड़ा मामला आया सामने, महिला ने दो बच्चों को जहर खिलाकर खुद भी खाया जहर

doonprimenews

Leave a Comment