Doon Prime News
nation

शौच के लिए निकले बालक की आकाशीय बिजली गिरने से मौत, कोहराम


शौच के लिए निकले बालक की  आकाशीय बिजली गिरने से मौत, कोहराम

हलिया थाना क्षेत्र के देवहट-खरका गांव में शनिवार की शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बालक की मौत हो गई।

यह भी पढ़े -क्या भारत में शादीशुदा औरत के साथ संबंध बनाना जायज है,अगर आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है तो आप क्या कर सकते है।

मृतक घर से शौच के लिए निकला था। परिजनों ने शव का postmartum कराने से इंकार कर दिया। police ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया है। गांव निवासी शिवअचल कोल का पुत्र 8 वर्षीय sushil अपने घर पर था। शाम लगभग तीन बजे सुशील घर से शौच के निकला था। जैसे ही घर से सौ मीटर दूर पहुंचा। तभी तेज गरज चमक के साथ गिरी आकाश बिजली गिरने की  से बालक गंभीर रुप से झुलस गया। अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना की जानकारी होते परिजन व आस-पास के लोग पहुंच गए। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से आनन -फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ड्रमंडगंज hospital में भर्ती कराया। यहां डाक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई। लेकिन परिवारवालों ने शव का postmartum कराने से मना कर दिया। तब पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक भाई-बहन में चौथे नंबर पर था। बच्चे की मौत से परिजनों का रो रो कर हाल बेहाल हो गया। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Breaking- कार्ड बदल रेलवे कर्मी का खाता किया खाली, लाखों रुपए किए गायब

doonprimenews

दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को मिला बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका; तुरंत करना होगा सरेंडर

doonprimenews

प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे छात्रों के लिए बड़ी खबर,अब झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार करेगी छात्रों की मदद

doonprimenews

Leave a Comment