Doon Prime News
nation

लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में आग, सेमिनार हॉल जलकर खाक


लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में आग, सेमिनार हॉल जलकर खाक

नई दिल्ली : लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में रविवार देर रात अचानक आग लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल की 6 गाड़ियां पहुंचीं और उन्होंने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया. यह आग एक सेमिनार रूम में लगी हुई थी, जहां पर कुछ सामान रखा हुआ था. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. आग लगने के कारणों को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है.

दमकल निदेशक अतुल गर्ग के अनुसार, आग की कॉल रात लगभग 12.20 पर दमकल विभाग को मिली थी. इस कॉल में बताया गया कि लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में आग लग गई है. अस्पताल की कॉल होने के चलते तुरंत मौके पर छह गाड़ियों को रवाना किया गया. मौके पर पहुंचे दमकल कर्मचारियों ने लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरीके से काबू पा लिया. आग जिस जगह पर लगी थी, वहां पर चार्जिंग का सामान, बैटरी, मैट्रेस आदि रखा हुआ था. यह एक ग्राउंड फ्लोर पर बना हुआ सेमिनार रूम था. घटना के समय वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था. इसलिए कोई इसकी चपेट में नहीं आया.

यह भी पढ़े –  हरिद्वार: बिना ड्राइवर ही बेकाबू होकर दौड़ने लगा ट्रक, कार हुई भिड़ंत

पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस घटना को लेकर FIR दर्ज कर ली गई है. यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यहां पर आग कैसे लगी. इसके लिए अस्पताल प्रशासन का बयान भी दर्ज किया जा रहा है. इसके साथ ही एक्सपर्ट से भी जांच करवाई जा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Indian Railways: रात में सफर करने वालों के लिए अच्छी खबर, Indian Railway ने शुरू कि यह बड़ी सुविधा।

doonprimenews

यहां स्कूल में 3 साल की बच्ची से रेप, गृह मंत्री का सख्त आदेश जांच के बाद स्कूल पर होगी कड़ी कार्रवाई।

doonprimenews

कर्नाटक के शिवमोगा दो अलग अलग घटनाओं के बाद स्तिथि हुई तनावपूर्ण, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार।

doonprimenews

Leave a Comment