Doon Prime News
nation

बड़ी खबर – धनतेरस के दिन petrol-diesel के बढ़े भाव , जानिए अपने शहर का भाव


बड़ी खबर - धनतेरस के दिन petrol-diesel के बढ़े भाव , जानिए अपने शहर का भाव

 (Petrol-Diesel Price) की बढ़ती कीमत ने हर किसी की जेब ढीली की हुई है. Petrol-diesel  की कीमत हर दिन अपना ही record  तोड़ती दिख रही है. लगातार petrol-diesel  के दाम बढ़ते जा रहे हैं, एक बार फिर तेलों की कीमत में उछाल देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़े – श्रीनगर: थाती डागर में ग्राम प्रहरी की हत्या, झगड़े में गई जान

मंगलवार को एक बार फिर तेल कंपनियों ने (Petrol-Diesel Rates) के दाम बढ़ा दिए. पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से उपभोक्ता काफी परेशान हैं और उनकी जेब का भार बढ़ता जा रहा है. वहीं आज राजस्थान में पेट्रोल 37 पैसे महंगा हो गया है और डीजल के दाम स्थिर है. जिसके बाद पेट्रोल के दाम 117.45 रुपये प्रतिलीटर हो गया है, जबकि डीजल के दाम 108.39 रुपये प्रति लीटर है. बता दें कि October  माह से लेकर अब तक 24 बार डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ चुके हैं.  वाहन ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी november माह में भी थमती नहीं दिख रही है और महीने की शुरुआत महंगाई से हुई है. बता दें कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चा तेल महंगा होने से घरेलू बाजार पर इसका असर दिख रहा है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

लम्बे समय के बाद प्रधानमंत्री मोदी बिहार-पटना के दौरे पर, ऐतिहासिक होने वाली है यह यात्रा जाने कैसे

doonprimenews

COVID UPDATE- एक बार फिर डराने लगा Corona का कहर, तोड़े पिछले 3 महीने के रिकॉर्ड।

doonprimenews

अरुणाचल प्रदेश में IAF का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment