Doon Prime News
nation

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर हुए कोरोना पॉजिटिव, कॉन्सर्ट हुआ कैंसिल

कनाडाई गायक जस्टिन बीबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. गायक अपने जस्टिस वल्र्ड टूर के दौरान रविवार शाम (यू.एस. पैसिफिक स्टैंडर्ड टाइम) लास वेगास में मंच पर आने के लिए तैयार थे, लेकिन कोविड -19 के प्रकोप के बाद कार्यक्रम कैंसिल हो गया. वैराइटी के अनुसार, कॉन्सर्ट को 28 जून की नई तारीख के साथ आगे बढ़ा दिया गया है.

यह भी पढ़े – बजरंग दल के कार्यकर्ता की हुई हत्या, स्कूल-कॉलेज बंद , शहर में धारा 144 लागू

बयान में कहा गया है कि जस्टिन बेहद निराश हैं, लेकिन उनकी टीम और प्रशंसकों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा उनकी नंबर एक प्राथमिकता है. सैन डिएगो में टूर लॉन्च एक बड़ी सफलता थी और जस्टिन इस शानदार शो को लास वेगास प्रशंसकों के लिए करना चाहते थे और उत्साहित थे। वह जल्द से जल्द वापस लौटेंगे.

बता दें, जस्टिन बीबर महज 12 साल की उम्र से गाना गा रहे हैं. जस्टिन यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सबस्क्राइबर्स वाले पहले मेल सिंगर बने हैं. जस्टिन बीबर के आज सुपरस्टार बनने में उनकी मां पैटी मैलेटी का सबसे बड़ा योगदान है.

दरअसल जस्टिन को गाने का शौक था और वह अक्सर गाना गाते रहते थे. एक दिन उनकी मां ने उनके गाने को चुपके से रिकॉर्ड कर लिया था. इसके बाद जस्टिन के आगे के रास्ते खुल गए.

Related posts

Breaking News- लोगों में अग्निवीर (Agniveer) बनने को दिखा उत्साह, भर्ती रैली में दूसरे दिन 1030 युवाओं ने दिखाया दमखम भर्ती रैली के दूसरे दिन युवा शामिल हुए

doonprimenews

यहां उच्च न्यायालय ने आठवीं दसवीं पास लोगों के लिए निकाली नौकरी, जानिए कैसे करें आवेदन।

doonprimenews

Breaking News- निर्माणाधीन रेलवे पुल (Railway Bridge) गिरने से 17 लोगों की हुई मौत, कई लोगों के फंसे होने की जताई जा रही आशंका

doonprimenews

Leave a Comment