Doon Prime News
nation

पेट्रोल-डीजल के बाद टमाटर ने लगाया शतक, जानें किस शहर में कितनी कीमत


पेट्रोल-डीजल के बाद टमाटर ने लगाया शतक, जानें किस शहर में कितनी कीमत

नई दिल्ली : पेट्रोल-डीजल और गैस के बाद अब सब्जियां कीचन का बजट बिगाड़ने में तुली हैं. इन दिनों टमाटर की कीमत शतक लगा रही है. सरकारी आकड़ों के अनुसार, सोमवार को टमाटर की खुदरा कीमत 93 रुपये प्रति किलो रही, जबकि राजधानी दिल्ली समेत अन्य कई शहरों में इसके भाव रुलाने वाले हो गए हैं.

देश की बड़ी-बड़ी सिटीज में टमाटर की कीमत 100 रुपये से 110 रुपये प्रति किलो है. वहीं, बेंगलुरु में 100 रुपये, कोलकाता में 93 रुपये, चेन्नई में 60 रुपये, दिल्ली में 59 रुपये और मुंबई में 53 रुपये प्रति किलो टमाटर बिक रहे हैं.

यह भी पढ़े – 12वीं की छात्रा ने दे दी जान, सुसाइड नाेट से सच्चाई आई सामने

वहीं, देश में कुछ ऐसे शहर हैं जहां टमाटर की खुदरा कीमत 50 रुपये प्रति किलो है.

गौरतलब है कि टमाटर के अलावा दूसरी सब्जियों की कीमतों में भी वृद्धि दर्ज की गई है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का असर सब्जियों की ढुलाई पर भी पड़ रहा है, जिसकी वजह से भाव में वृद्धि देखी गई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

मिलावटी घी खरीदने में न गवाए आपने पैसे, ऐसे करे देसी घी (Desi Ghee) की पहचान, तब ही ख़रीदे घी

doonprimenews

राहुल गांधी ने की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा की शुरुआत, यात्रा पर निकले राहुल गांधी के जूतों की हुई चर्चा, जानिए क्या है जूतों का राज।

doonprimenews

यहां MIG-21 की क्रैश लैंडिंग होने कारण गांव में मचा हड़कंप, 2 पायलटों की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment