Doon Prime News
nation

नोरा फतेही हुईं कोरोना पॉजिटिव, घर में किया खुद को आइसोलेट


नोरा फतेही हुईं कोरोना पॉजिटिव, घर में किया खुद को आइसोलेट

हैदराबाद : बॉलीवुड की ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी है. एक्ट्रेस ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने की अपील की है.

बता दें, नोरा फतेही 28 दिसंबर को जांच में कोरोना पॉजिटिव पाईं गई थीं. तब से नोरा कोरोना के सभी प्रोटोकॉल ध्यान में रख रही हैं. उन्होंने डॉक्टर के निर्देशानुसार खुद को क्वारंटीन कर लिया है. सुरक्षा और नियमों के लिहाज से वे बीएमसी के‌ साथ भी पूरी तरह से सहयोग कर रही हैं.

यह भी पढ़े – उत्तराखंड में बढ़ाई गई क्राइम वर्कआउट की इनामी राशि, 20 हजार से 5 लाख तक हुई

नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर खुद के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी साझा करते हुए लिखा था, ‘कोविड ने मुझे बुरी तरह से प्रभावित किया है. मैं पिछले कुछ दिनों से डॉक्टरों के निर्देशों के मुताबिक बिस्तर पर पड़े-पड़े आराम कर रही हूं. आप लोग भी सुरक्षित रहिए और मास्क जरूर पहनें. कोविड तेजी से फैल रहा है और इससे लोग अलग-अलग तरह से इससे प्रभावित हो सकते हैं’.

बता दें, हाल ही में नोरा को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ में भी देखा गया था.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

केरल से भारी मात्रा में पुलिस ने बरामद की विस्फोटक सामग्री

doonprimenews

बड़ी खबर- यहां कपड़ों के Showroom में लगी भीषण आग, सब कुछ जलकर हुआ भस्म।

doonprimenews

India vs Bangladesh : भारत को मैच हराने वाले मेंहदी हसन पर हुआ था आतंकी हमला,ऐसे बचाई जान

doonprimenews

Leave a Comment