Doon Prime News
nation

जौनपुर में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 21 डिब्बे, रेल ट्रैक हुआ बाधित



जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बदलापुर स्टेशन के पास एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई. गुरुवार सुबह करीब 7:30 बजे मालगाड़ी के 21 डिब्बे बेपटरी हो गए. हादसे के बाद के गांव के लोग मौके पर पहुंचे. हादसे में फिलहाल कोई भी हताहत नहीं है. मलबे को हटाकर रूट को शुरू करने की कवायद जारी है.
जानकारी के मुताबिक, सुबह 7:30 बजे जौनपुर के श्री कृष्णा नगर रेलवे स्टेशन के समीप बड़ा रेल हादसा होने से बच गया. मालगाड़ी के 21 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस दौरान तेज आवाज से आसपास गांव के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. आवाज इतनी तेज थी कि लग रहा था कोई बड़ा रेल हादसा हो गया. मालगाड़ी के पहिए झटके के कारण एक-दूसरे के ऊपर चढ़ गए थे. बोगियां पटरी के किनारे उतरी हुई थीं.

यह भी पढ़े  –   दीपावली के दिन दुकानदार का बैग छीनकर भागे थे दो झपटमार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
फिलहाल, यह घटना कैसे हुई यह जांच का विषय है, लेकिन इसके कारण लखनऊ, सुल्तानपुर, वाराणसी रेल मार्ग प्रभावित हो गया है. कई गाड़ियों के रूट बदलने की कवायद शुरू कर दी गई है. रेलवे के आला अधिकारियों का कहना है कि दोपहर तक रूट सामान्य कर दिया जाएगा. महामना एक्सप्रेस और पटना इंदौर एक्सप्रेस को रास्ते में खड़ा करा दिया गया.

घटना के बाद से रेलवे के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. मलबे को हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. हादसा कैसे हुआ इसका जवाब रेलवे जांच के बाद स्पष्ट रूप से बता पाएगा.
फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

भाजपा कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या

doonprimenews

प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे छात्रों के लिए बड़ी खबर,अब झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार करेगी छात्रों की मदद

doonprimenews

IPL में किसी ने नही खरीदा तो बंद कर दिया क्रिकेट देखना, इस बार लगी 20 गुना अधिक बोली, ये है खिलाड़ी

doonprimenews

Leave a Comment