Doon Prime News
nation

कार दुर्घटना में लापता शिक्षक का शव दो दिन बाद हुआ भागीरथी नदी से बरामद


कार दुर्घटना में लापता शिक्षक का शव भागीरथी नदी से दो दिन बाद हुआ बरामद

उत्तरकाशी में बीते रविवार को देवीधार रनाड़ी मोटरमार्ग पर हुई कार दुर्घटना में लापता दो शिक्षकों में से एक का शव भागीरथी नदी से बरामद कर लिया गया है। सोमवार देर रात तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद मंगलवार तड़के शव बरामद हुआ। साथ ही नदी में डूबी कार को भी बरामद कर लिया गया है। जबकि लापता दूसरे शिक्षक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

बता दें कि टिहरी निवासी दोनों शिक्षक विकासखंड डुंडा के मांजफ गांव में रिश्तेदारी में गए थे। जिनके साथ वापसी के दौरान हादसा हो गया और उनकी कार भकड़ा पटवारी चौकी के पास अनियंत्रित होकर सीधे भागीरथी नदी में समा गई। हादसे में कार सवार बुद्धिलाल(39) पुत्र बरफू ग्राम डांग जुवा भल्डियाणा टिहरी गढ़वाल व बिजेंद्र जोशी(40) पुत्र द्वारिका प्रसाद ग्राम भैलूंता थाना लंबगांव टिहरी गढ़वाल लापता हो गए थे। घटना की सूचना के बाद से पुलिस, राजस्व विभाग की टीम के साथ एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीम मौके सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी।

यह भी पढ़े – कोरोना प्रोटोकॉल के साथ होंगे देवी मां के दर्शन, डेढ़ साल बाद श्रद्धालुओं को मंदिरों में मिलेगा प्रवेश

सोमवार रात को डीएम मयूर दीक्षित स्वयं मौके पर पहुंचे। इस दौरान आईटीबीपी ने आस्का लाइट की व्यवस्था की। जिसकी मदद से चले सर्च ऑपरेशन में देर रात लापता बुद्धिलाल का शव बरामद कर लिया गया। हाइड्रा मशीन की मदद से नदी में समाई कार भी बाहर निकाल ली गई। डीएम ने बरामद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द करने के निर्देश दिए हैं। लापता दूसरे शिक्षक की तलाश के लिए आज फिर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

उत्तरकाशी लंबगांव मोटर मार्ग पर मैगी प्वाइंट से करीब 200 मीटर आगे एक स्कूटी सवार व्यक्ति की ट्रक से टक्कर होने के कारण मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान गोपाल सिंह राणा पुत्र लक्ष्मण सिंह राणा उम्र 18 वर्ष निवासी ग्राम संताण उत्तरकाशी के रूप में हुई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

उत्तराखंड चुनाव: 1 करोड़ से अधिक की शराब बरामद, अन्य नशीले पदार्थों की कीमतें कर देंगी हैरान

doonprimenews

पेट्रोल-डीजल के बाद टमाटर ने लगाया शतक, जानें किस शहर में कितनी कीमत

doonprimenews

Big Breaking- देर रात गिरा मकान का लिंटर, मलबे में दबकर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत की खबर आ रही सामने

doonprimenews

Leave a Comment