Doon Prime News
nation

कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट, ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे’ लगाने के लिए डाला दबाव



रांची : रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र में तीन कश्मीरी युवकों के साथ कुछ स्थानीय लोगों ने हथियार के बल पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि इन कश्मीरी युवकों से पाकिस्तान मुर्दाबाद जैसे नारे लगाने को लेकर दबाव बनाया गया. डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि कश्मीरी युवकों की शिकायत के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
शहर छोड़ने की धमकी
डोरंडा के हाथीखाना में रहने वाले कश्मीरी युवक बिलाल अहमद, सब्बीर अहमद और वसीम अहमद के साथ कुछ स्थानीय लोगों ने मारपीट की. इतना ही नहीं कश्मीरी युवकों को धमकी दी गई की जल्द से जल्द शहर छोड़ दें, अन्यथा अंजाम बुरा होगा. कश्मीरी युवकों ने मामले को लेकर डोरंडा थाने में लिखित शिकायत की है. कश्मीर के रहने वाले बिलाल अहमद ने बताया कि 20 सालों से डोरंडा इलाके में किराए के मकान में रह रहे हैं. उन्होंने कहा कि ठंड के मौसम में कश्मीर से ऊनी कपड़े लाकर रांची में बेचते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कुछ स्थानीय लोग उन्हें हर रोज धमकी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरे साथ मारपीट भी की गई है.

यह भी पढ़े –  बच्चों की मौत मामले में यूपी सरकार ने डॉ. कफील खान को किया बर्खास्त
गुरुवार को भी हुई मारपीट
कश्मीरी युवकों ने बताया कि गुरुवार को भी सोनू नाम के एक युवक ने हथियार के बल पर उनके साथ मारपीट की है. इस दौरान उनसे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने को कहा गया. पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए, बावजूद मारपीट की गई. हालांकि, कुछ स्थानीय लोगों ने बचाया है. मारपीट की घटना के बाद थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि कश्मीरी युवकों की शिकायत के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

Big Breaking- यहां एक सब्जी वाले की छोटी सी गलती के चक्कर में एक शख्स ने सब्जी विक्रेता पर तेल डालकर लगा दी आग

doonprimenews

पीयूष जैन के घर पांचवें दिन भी छापेमारी जारी, तिजोरी और तहखाने से मिले 2.40 करोड़

doonprimenews

Russia ने यूक्रेन पर सैन्य कार्रवाई का किया एलान, पुतिन ने दुनिया को दी ये धमकिया

doonprimenews

Leave a Comment