Doon Prime News
nation

उत्तराखंड के लिए बुरी खबर, देश ने खोया एक और जवान।


उत्तराखंड के लिए बुरी खबर, देश ने खोया एक और जवान।


उत्तराखंड समेत देश में बहुत बड़ी और साथ ही बहुत बुरी खबर भी सामने आ रही है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि देश ने एक और जवान को खो दिया है। बता दें कि चमोली के मंडल घाटी के सगर गांव निवासी गजेंद्र सिंह नेगी (Gajendra Singh Negi) ड्यूटी के समय शहीद हो गए। तो वही सूचना प्राप्त हुई है कि जवान की मौत हत्या गति रुकने से हुई है।
बता दे कि सेना के जवान पार्थिव शरीर को बुधवार को लेकर नगर गांव पहुंचे। हालांकि इस मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई और लोगों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। तो वहीं अंतिम दर्शनों के लिए जवान के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक आवास पर रखा गया और इसके बाद सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। 

यह भी पढ़े- सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए
आपको बता दें कि शहीद गजेंद्र सिंह 52 साल के थे जिनके पिता का नाम दयाल सिंह नेगी है। हालांकि उनके पिता की भी मृत्यु हो चुकी है और साथ ही उनके दो बच्चे हैं एक बेटी है जो एम्स दिल्ली में सेवारत है जबकि बेटा पढ़ाई कर रहा है। बता दे कि गजेंद्र सिंह मणिपुर में असम राइफल में तैनात थे। जिस दौरान उनकी हृदय गति रुकने से मौत हो गई।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

BSNL और BBNL होंगे मर्ज, प्रधानमंत्री मोदी ने दी मंजूरी, यहाँ जानिए विलय होने का फायदा

doonprimenews

इस प्रदेश में लगने जा रहा है Online Game पर प्रतिबंध जानिए क्या है इसका कारण।

doonprimenews

मंदिरों में तैयारी पूरी, कोरोना रोकथाम के नियमों का पालन करने के दिशा-निर्देश

doonprimenews

Leave a Comment