Doon Prime News
nation

अर्जुन कपूर बहन संग हुए कोरोना पॉजिटिव, मलाइका अरोड़ा का भी होगा कोरोना टेस्ट


अर्जुन कपूर बहन संग हुए कोरोना पॉजिटिव, मलाइका अरोड़ा का भी होगा कोरोना  टेस्ट

हैदराबाद : जानलेवा वायरस कोरोना एक बार फिर फिल्म जगत में अपने पैर पसार रहा है. कई बॉलीवुड स्टार्स को कोरोना होने के बाद अब एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है. बता दें, हाल ही में अर्जुन और मलाइका अरोड़ा को करिश्मा कपूर की क्रिसमस पार्टी में साथ देखा गया था, ऐसे में मलाइका अरोड़ा का भी कोरोना टेस्ट होगा.

बता दें, अर्जुन और अंशुला के साथ-साथ रिया कपूर और उनके हसबैंड करण बूलानी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का कोरोना टेस्ट दोबारा किया जाएगा.

यह भी पढ़े – उत्तराखंड पुलिस के जवान पर अप्राकृतिक यौन शोषण का आरोप, पत्नी ने दर्ज कराया मामला

अर्जुन हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर क्रिसमस पार्टी मनाने गए थे. इस पार्टी में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और करीना कपूर समते कई स्टार्स मौजूद थे. ऐसे में इन सभी फिल्मी कलाकारों को कोरोना का टेस्ट कराना होगा.

बता दें, हाल ही में करीना कपूर खान कोरोना से ठीक हुई हैं और अब हो सकता है करीना को भी कोरोना का टेस्ट दोबारा कराना पड़े. करीना ने कोरोना होने पर खुद को आइसोलेट कर लिया था और वह हाल ही में अपने पति और दोनों बच्चों से दूर 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड काटकर आई हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- क्राइम सिंडिकेट के सदस्य दीपक बॉक्सर (Deepak Boxer) के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट हुई दाखिल

doonprimenews

COVID UPDATE- एक बार फिर डराने लगा Corona का कहर, तोड़े पिछले 3 महीने के रिकॉर्ड।

doonprimenews

Big Breaking- एक बार फिर सामने आई रैगिंग (ragging) की घटना, यहां मेडिकल छात्रों के साथ फिर हुई रैगिंग

doonprimenews

Leave a Comment