Doon Prime News
nation

हैदराबाद का एक युवक 3 दिन तक कुत्ते के साथ करते रहा यौन शोषण, पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद


हैदराबाद का एक युवक 3 दिन तक कुत्ते के साथ करते रहा यौन शोषण, पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद
हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक युवक पर कुत्ते के यौन शोषण का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना CCTV camera में कैद हो गई है। एक पशु अधिकार कार्यकर्ता पृथ्वी का कहना है कि यह घटना नरसिम्हा बस्ती की है। उन्होंने कहा कि 5 February को उन्हें यह हैरान कर देने वाला video मिला था। इस video में नजर आ रहा है कि यह युवक एक (Street Dog) स्ट्रीट डॉग के साथ दुष्कर्म कर रहा है।
पृथ्वी का कहना है कि ‘यह नरसिम्हा बस्ती में हुआ है। हमें बताया गया था कि यह युवक पिछले 3 दिनों से बार-बार ऐसा घिनौना काम कर रहा था।’ पशु अधिकार कार्यकर्ता ने कहा कि एक अध्ययन से पता चला है कि जानवरों के साथ क्रूरता करने वाले ज्यादातर लोग समाज के अहम लोग, महिलाओं, बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों के साथ क्रूरता करने से पीछे नहीं हटते है।

बता दें कि इस video को नालाकुंता police को सौंप दिया गया है। अब इस मामले में police ने पशु के साथ क्रूरता की धारा सेक्शन 11 (A)के तहत केस दर्ज किया है। Police का कहना है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की कोशिशें की जा रही हैं।
बिल्ली को जिंदा जलाया
आपको याद दिला दें कि साल 2020 में एक video viral  हुआ था। जिसे लेकर दावा किया गया था कि इस video में नजर आ रहा है कि एक बिल्ली को जिंदा जला दिया गया। यह घटना भी हैदराबाद की ही बताई गई थी। बाद में इस मामले में Human society international India (ह्यूमेन सोसाइटी इंटरनेशनल-इंडिया) ने आरोपी की सूचना देने वाले को 50,000 रुपये इनाम देने का ऐलान भी किया था। Video को twitter पर HIS-India के साथ share किया गया था। इसमें किसी को बिल्ली के बच्चे को lighter से आग लगाते दिखाया गया था।

यह भी पढ़े : अभी नही मिलेगी महंगाई से राहत, आरबीआई गवर्नर ने कही ये बात, बताया कब से कम होगी महंगाई
बंदर के साथ क्रूरता
साल 2020 में ही june के महीने में एक अन्य video viral हुआ था। इसमें एक शख्स को बंदर को पीटते और फिर उसे पेड़ पर लटकाते हुए देखा जा सकता था। दावा किया गया था कि यह घटना तेलंगाना के खम्मम जिले के अम्मपेलम गांव की है। बंदर के साथ क्रूरता का यह video viral होने के बाद वन अधिकारियों ने वेंकटेश्वर राव को वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, आरोपियों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, चिकित्सक के इंजीनियर बेटे की मौत, छोटे बेटे की हालत हुई गंभीर।

doonprimenews

रामनगर के पुछड़ी गांव से पांच वर्षीय बच्ची लापता, शक के घेरे में नशेड़ी पड़ोसी

doonprimenews

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष(IMF) की वार्षिक बैठक चल रही है। बैठक में भारत बात चीत के दौरान केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने वैशिक पटल पर भारत के प्रदर्शन को लेकर कही ये बड़ी बात।

doonprimenews

Leave a Comment