Doon Prime News
nation

हल्द्वानी में तमंचे के बल पर हो रही शराब की तस्करी, 105 पाउच के साथ एक गिरफ्तार


हल्द्वानी में तमंचे के बल पर हो रही शराब की तस्करी, 105 पाउच के साथ एक गिरफ्तार


 नैनीताल जिले में अवैध शराब का कारोबार इन दिनों खूब फल फूल रहा है. पुलिस की कार्रवाई के बाद भी शराब माफिया अवैध शराब का कारोबार बेखौफ कर रहे हैं. शराब तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब वह हाथों में तमंचा लेकर दबंगई के बूते शराब तस्करी करने में लगे हुए हैं.
ताजा मामला कोतवाली लालकुआं का है. यहां पुलिस ने बिन्दुखत्ता में चेकिंग के दौरान गोला गेट ग्राउंड के पास से एक तमंचा 315 बोर मय जिंदा कारतूस 315 बोर और मोटरसाइकिल प्लैटिना बिना नंबर मय 105 पाउच कच्ची शराब बरामद की है. शराब के साथ हरनेक सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी धोरा धाम नजीबाबाद कोतवाली किच्छा जिला उधम सिंह नगर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा कि आरोपी तमंचे के बल पर अवैध शराब के कारोबार के साथ-साथ जबरदस्ती शराब लोगों को बेच रहा था.

यह भी पढ़े – कार चोरी की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराकर हड़पा इंश्योरेंस का पैसा, पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा
कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कोतवाली लालकुआं पर मुकदमा एफआईआर नंबर 36/2022 धारा 25 आर्म्स एक्ट व मुकदमा एफआईआर नंबर 37/2022 धारा 60/72 आबकारी अधिनियम पंजीकृत किया है. साथ ही आरोपी के वाहन को सीज करने की कार्रवाई की गई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

रेप के आरोपी ने जेल से छूटने के बाद पीड़िता से दोस्त के साथ फिर किया रेप,वीडियो भी बनाया।

doonprimenews

BJP विधायक प्रमोद विज की गाड़ी फूंकी, स्पीकर ने जतायी नाराजगी

doonprimenews

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर जाम में फंसा रहा काफिला

doonprimenews

Leave a Comment