Doon Prime News
nation

हरीश रावत ने बेटी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन, भावुक हुए दोनों


हरीश रावत ने बेटी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन, भावुक हुए दोनों
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में हरिद्वार ग्रामीण सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन फेरूपुर में उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने किया. इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत 2017 की हार को लेकर भावुक हो गए और उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपनी बेटी कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत को जिताने की भावुक अपील की. पिता को भावुक होता देख पुत्री भी भावुक हो गई.
सभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत ने बसपा द्वारा आखिरी पलों में प्रत्याशी बदले जाने पर कटाक्ष किया. उन्होंने बसपा को सुपारी किलर करार दिया और पूछा कि यह बताएं वे भाजपा को नुकसान पहुंचाना चाहती है या कांग्रेस को. उन्होंने कहा कि जिस तरह से 2017 में उनके साथ हुआ, वही अब उनकी बेटी के साथ किया जा रहा है. उन्होंने उपस्थित लोगों से भावनात्मक अपील कर अपनी बेटी को जिताने की अपील भी.

कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत ने कहा कि सवाल 2017 की हार जीत का नहीं है. सवाल यह है कि दिल से क्षेत्र के लिए कार्य किया है. कई ऐसे मुद्दें रहे हैं जिनके बड़े-बड़े आंदोलन किए. कांग्रेस ने लोगों की भलाई के लिए कार्य किया है. मुझे पूरा विश्वास है कि हरिद्वार ग्रामीण की जनता का मुझे पूरा आशीर्वाद मिलेगा.

यह भी पढ़े –   कांग्रेस प्रत्याशी महेश शर्मा बोले- इस बार बंशीधर भगत का राजयोग होगा खत्म
 2017 में पिता की हार का बदला लेने पर अनुपमा ने कहा कि हार-जीत मेरी परिपाटी कभी भी नहीं रही. लेकिन मेरा उद्देश्य हमेशा से राजनीति में आने का रहा है. मुझे लोगों की सेवा करनी है और युवा महिला होने के नाते भी अगर मैं कुछ नया बदलाव ला सकती हूं और अपने राज्य के लिए कुछ कर सकूं, यहां के लोगों के लिए कुछ कर सकूं. तो मेरा जीवन सार्थक होगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

यहाँ मौज-मस्ती के लिए घूमने गए कुछ छात्रों की पानी में डूबने से हुई मौत, इस College के थे छात्र

doonprimenews

chandigarh में राजभवन के सामने धरने पर बैठे Navjot singh sidhu, police ने हिरासत में लिया

doonprimenews

यहां परीक्षा में कम नंबर आने के दौरान थाना प्रभारी की बेटी ने किया suicide, परिजनों को पंखे से लटका मिला शव।

doonprimenews

Leave a Comment