Doon Prime News
nation

संदिग्ध उग्रवादियों ने अंतिम संस्कार में जमा भीड़ पर की फायरिंग, पांच की मौत


संदिग्ध उग्रवादियों ने अंतिम संस्कार में जमा भीड़ पर की फायरिंग, पांच की मौत

इम्फाल : मणिपुर के कंगपोकपी जिले में संदिग्ध कुकी उग्रवादियों के हमले में पांच लोगों की हो गई है. पुलिस के मुताबिक, कंगपोकपी जिले के बी गामनोम गांव में मंगलवार को दो उग्रवादियों के अंतमि संस्कार के लिए लोग जमा हुए थे, इस दौरान संदिग्ध कुकी उग्रवादियों ने भीड़ पर गोलियां चला दीं। 

बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने सर्च अभियान के दौरान दो उग्रवादियों को मार गिराया था और उनके अंतमि संस्कार के लिए लोग जमा हुए थे. आईजी लुनसेह किपगेन ने बताया कि फायरिंग में पांच लोग मारे गए हैं. तीन शव बरामद किए गए हैं. तलाश जारी है। 

यह भी पढ़े – काठगोदाम-जैसलमेर एक्सप्रेस 3 महीने रहेगी रद्द,पढ़िए पूरी खबर

संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा लोगों के एक समूह पर की गई गोलीबारी में आठ साल के एक लड़के की भी मौत हो गई और दो अन्य ग्रमीण घायल हुए हैं। 

यह घटना सुरक्षा बलों द्वारा प्रतिबंधित कुकी नेशनल लिबरेशन आर्मी (केएनएलए) से जुड़े चार आतंकवादियों को मार गिराने के दो दिन बाद हुई है। 

मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने घटना की निंदा की और इसे आतंकवादी कृत्य करार दिया। 

बता दें, असम राइफल्स और भारतीय सेना की 3 कोर ने 10 अक्टूबर को मणिपुर के हिंगोरानी में संयुक्त अभियान के दौरान चार उग्रवादियों को मार गिराया था. मारे गए उग्रवादी कुकी समूह के थे. इसके बाद से क्षेत्र में अलर्ट जारी किया गया था और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- दिल्ली पुलिस ने G-20 शिखर सम्मेलन के दौरान ड्यूटी पर तैनात कर्मियों के लिए सुबह 4 बजे से मेट्रो सेवा की की मांग

doonprimenews

बंगाल का संदेशखाली का मामला आखिरकार क्यों सुलगता जा रहा है?

doonprimenews

टेस्ला CEO एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्वीटर को खरीदने के बाद, फिर से ट्वीट कर दी ये बड़ी जानकारी

doonprimenews

Leave a Comment