Doon Prime News
nation

शर्मनाक- दिवाली के दिन गुम हुई ढाई साल की बच्ची के साथ की गयी दरिंदगी,PM में हुआ दर्दनाक खुलासा



Postmartum report में बच्ची के साथ रेप, अननेचुरल सेक्स करने के बाद मुंह दबाकर हत्या करने का खुलासा है. मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी कर उसकी हत्या करने वाले एक आरोपी को सूरत पुलिस ने गिरफ़्तार किया है.
गुजरात के सूरत शहर में दिवाली की रात को गुम हुई ढाई साल की बच्ची की हत्या कर फेंकी गई लाश को पुलिस ने बरामद कर लिया था. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप, अननेचुरल सेक्स करने के बाद मुंह दबाकर हत्या करने का खुलासा है. मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी कर उसकी हत्या करने वाले एक आरोपी को सूरत police ने गिरफ़्तार किया है. सूरत शहर के पांडेसरा थाना क्षेत्र में आने वाले बड़ौद इलाक़े से दिवाली की रात क़रीब 8 बजे ढाई साल की बच्ची ग़ायब हो गई थी. बच्ची के ग़ायब होने पर उसके परिजन पहले खुद ही खोजबीन करते रहे थे, मगर जब उन्हें कुछ पता ना चला तो उन्होंने पांडेसरा थाना पुलिस का सम्पर्क किया था.
4 तारीख़ को गुम हुई बच्ची की तलाश में सूरत पुलिस की कई टीमें लगी थीं. 7 तारीख़ को बच्ची की लाश उसके घर के नज़दीक खुले मैदान की झाड़ियों से बरामद हुई. लाश को पोस्टमार्टम के लिए सूरत के नई सिविल अस्पताल भेजा गया था. बच्ची के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जो बातें सामने आई हैं, उसे सुनकर आपकी रूह भी कांप जाएगी.

यह भी पढ़े –  नाबालिग को भगाकर ले जाने वाले आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज
मासूम बच्ची की मुंह दबाने से मौत हुई है. मुंह के आसपास और नाक पर चोट के निशान मिले है. उसके साथ रेप और अननेचरल सेक्स भी किया गया. उसकी प्राइवेट पार्ट से आंतें बाहर आ गयी थीं. सूरत पुलिस ने आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. गिरफ़्तार आरोपी गुड्डु कुमार यादव मूलतः बिहार का रहने वाला है.

गुड्डु यादव जिस जगह बच्ची का परिवार रहता है, उसके पड़ोस में ही रहता है. बच्ची का अपहरण करके जाते हुए वो CCTV में भी क़ैद हुआ था, जिसके आधार पर ही पुलिस उस तक पहुंचने में सफल हो सकी है. सूरत के पुलिस कमिश्नर अजय तोमर ने बताया कि गिरफ़्तार आरोपी के मोबाइल से पॉर्न वीडियो भी मिले हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

जर्मनी के बाद अब भारत में भी दौड़ेगी हाइड्रोजन से ट्रेन, भारत के लिए बनेगी गेम चेंजर,जाने कैसे

doonprimenews

पुलिस स्टेशन में भीषण धमाका, रखे थे जब्त विस्फोटक और बैटरियां

doonprimenews

कुछ राज्यों में चिंताजनक है Coronavirus, त्योहारों के कारण सावधानी और सतर्कता है जरूरी, देखिए बचाव।

doonprimenews

Leave a Comment