Doon Prime News
nation

शख्स के पेट दर्द से डॉक्टर हुए हैरान, जानिए पूरा मामला


शख्स के पेट दर्द से डॉक्टर हुए हैरान, जानिए पूरा मामला 

ब्रिटेन. 33 साल के शख्स ने 6 महीने पहले गलती से नोकिया मोबाइल निगल लिया था.opertation  को अंजाम देने वाली मेडिकल टीम का नेतृत्व करने वाले डॉक्टर स्केंडर तेलजाकू ने गुलाबी रंग के नोकिया 3310 फोन की तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें मरीज के पेट निकाला गया था.

शख्स के पेट से निकला nokia मोबाइल britian के डॉक्टर। 

ब्रिटेन में एक शख्स के पेट से डॉक्टरों ने नोकिया।मोबाइल फोन निकाला. शख्स ने 6 महीने पहले गलती से मोबाइल फोन निगल लिया था. इसकी उसे खुद भी जानकारी नहीं थी. लगातार पेट दर्द की शिकायत और हालत बिगड़ने पर वह डॉक्टर के पास गया. डॉक्टर ने एक्सरे कराया और इसे देखकर हैरान रह गए. फिर आनन-फानन में शख्स का ऑपरेशन किया गया और मोबाइल निकाला गया. अभी मरीज की हालत ठीक है.

 33 वर्षीय शख्स के पेट का ऑपरेशन मिस्र के असवान यूनिवर्सिटी अस्पताल में हुआ. हालांकि, मरीज के पेट से मोबाइल फोन निकलेगा, डॉक्टरों को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा था. फिलहाल ये नहीं पता चल पाया है कि मरीज ने मोबाइल को कैसे निगल लिया था.

डॉक्टर ने operation के बाद निकाला मोबाइल 

संयुक्त अरब अमीरात के मीडिया आउटलेट गल्फ टुडे के अनुसार, असवान यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल्स के निदेशक मंडल के अध्यक्ष मोहम्मद अल-दहशौरी ने कहा कि उन्होंने पहली बार ऐसा मामला देखा है, जिसमें एक मरीज ने एक पूरा मोबाइल बाहर निकाला। operation डॉक्टर ने बहुत अच्छे से किया । वह शख्स भी अब ठीक है। लेकिन ऐसे मामले से डॉक्टर भी हैरान है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हैदराबाद में एनआरआई व्यवसायी की हत्या मामले में चार भाई गिरफ्तार

doonprimenews

पेट्रोल -डीजल के बढ़ते दामों के बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा बयान आया सामने कहा -‘हम निर्यात को हतोत्साहित नहीं……..

doonprimenews

दर्दनाक-उसकी हर चीख रोंगटे खड़े कर देती है’ हर कोई उस मासूम के लिए इंसाफ मांग रहा है।

doonprimenews

Leave a Comment