Doon Prime News
nation

राष्ट्रपति ने सात उच्च न्यायालयों के जजों का किया तबादला


राष्ट्रपति ने सात उच्च न्यायालयों के जजों का किया तबादला

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उच्च न्यायालयों के सात जजों का तबादला कर दिया है. इनमें पंजाब-हरियाणा, मद्रास, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, राजस्थान, तेलंगाना और इलाहाबाद उच्च न्यायालयों के जज शामिल हैं.

इलाबाहाद उच्च न्यायालय के जज जस्टिस सुभाष चंद को झारखंड हाई कोर्ट का जज नियुक्त किया गया है. हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के जज जस्टिस सुरेश्वर ठाकुर को पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय का न्यायाधीश नियुक्त किया गया है. वहीं, राजस्थान उच्च न्यायालय के जज जस्टिस संजीव प्रकाश शर्मा को पटना उच्च न्यायालय का न्यायाधीश नियुक्त किया गया है.

यह भी पढ़े – जाकाे राखे साईयां मार सके न काेई,मासूम बच्ची के उपर गिरने से बचा गर्म दुध,माता की तस्वीर ने बचा लिया

पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय के जज जस्सिट राजन गुप्ता को पटना उच्च न्यायालय का न्यायाधीश बनाया गया है. मद्रास उच्च न्यायालय के जज जस्टिस टीएस शिवगनानम को कलकत्ता उच्च न्यायालय का न्यायाधीश नियुक्त किया गया है.

कर्नाटक उच्च न्यायालय के जज जस्टिस पीबी बजंथरी को पटना उच्च न्यायालय का न्यायाधीश बनाया गया है. तेलंगाना उच्च न्यायालय के जज जस्टिस टी. अमरनाथ गौड़ को त्रिपुरा हाईकोर्ट का न्यायाधीश बनाया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

ITBP दुर्घटना में शहीद हुए उत्तराखंड के लाल दिनेश सिंह बोहरा

doonprimenews

आज हैदराबाद में 216 फीट ऊंची ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वैलिटी’ राष्ट्र को समर्पित करेंगे पीएम मोदी

doonprimenews

आइए जानते हैं भारत की पहली मोबाइल कॉल कब की गई थी, और उस पर 1मिनट में कितने पैसे खर्च किए गए थे?

doonprimenews

Leave a Comment