Doon Prime News
nation

रामनगर के पुछड़ी गांव से पांच वर्षीय बच्ची लापता, शक के घेरे में नशेड़ी पड़ोसी


रामनगर के पुछड़ी गांव से पांच वर्षीय बच्ची लापता, शक के घेरे में नशेड़ी पड़ोसी

रामनगर: पुछड़ी गांव से बुधवार देर शाम से एक पांच वर्षीय मासूम लापता हो गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने बच्ची को आसपास के हर जगह ढूंढा, लेकिन बच्ची का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस की ओर से बच्ची की तलाश जारी है.

बता दें कि, बुधवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि पुछड़ी निवासी एक मजदूर की 5 वर्षीय बच्ची लापता हो गई है. सूचना पाकर रात को पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को जानकारी मिली की बच्ची को पड़ोस का ही नशेड़ी युवक (22) चॉकलेट खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया है. जिसको आसपास के लोगों द्वारा भी देखा गया. लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची और युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है. जिससे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने डॉग स्क्वायड भी तलाश में लगाए हैं.

यह भी पढ़े –  Breaking News: नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद हुई हत्या पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

मौके पर पहुंचे सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने कहा कि हमारी पूरी टीम बच्ची को ढूंढने में लगी हुई है. आसपास के ग्रामीण भी मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र जंगल से घिरा हुआ है. जिसमें कुत्तों की मदद से पुलिस की टीम आसपास के बगीचे व जंगलों में बच्ची को खोज रही है. लगातार खोजबीन जारी है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Breaking News: बच्चों को कोवैक्सीन टीका लगाने की मंजूरी, 2 से 18 साल तक का होगा टीकाकरण

doonprimenews

यहां DAV स्कूल के बस ने स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम से वापस लौट रही एक बच्ची को बड़ी बुरी तरीका से कुचला

doonprimenews

India Economic Growth :RBI ने दिया बड़ा बयान, बढ़ती ब्याज दरों और ग्लोबल झटकों के बीच भारतीय वृद्धि को कायम बताया

doonprimenews

Leave a Comment