Doon Prime News
nation

मां दुर्गा के अवतार में नजर आईं प्रियंका गांधी, विवादित पोस्टर में महिषासुर को दिखाया किसानों का हत्यारा


 http://doonprimenews.com/crime/on-the-pretext-of-getting-the-prime-ministers-housing/cid5437272.htm

वाराणसी : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियां अब सड़कों पर नजर आ रही हैं, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी 10 अक्टूबर को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में किसान न्याय रैली करने जा रही है, जिसमें मुख्य अतिथि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी हैं।  लखीमपुर की घटना को लेकर प्रियंका गांधी कार्यक्रम कर रही हैं और उसके साथ ही उत्तर प्रदेश में कांग्रेस से एक बार फिर अपनी जमीन खोजती नजर आ रही हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी महासचिव प्रियंका गांधी के वाराणसी आने से पूर्व ही वाराणसी के विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं ने एक पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में मां दुर्गा के रूप में प्रियंका गांधी को दिखाया गया है. उसके साथ से महिषासुर के रूप में किसानों के हत्यारे को दिखाया गया है।  जिले के विभिन्न चौराहों और दीवारों पर जो पोस्टर लगाया गया है. पुलिस पार्टी जिंदाबाद प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए और प्रियंका गांधी के स्वागत के नारे लगाए। 

यह भी पढ़े – युवती को प्रधानमंत्री आवास योजना दिलाने के बहाने, युवकों ने किया गैंगरेप 

स्थानीय कांग्रेस नेता हरीश मिश्रा ने बताया 10 अक्टूबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी उत्तर प्रदेश की प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी आ रही है।  यह पोस्टर हम लोगों ने पूरे बनारस में लगाया है, जिसमें मां भगवती के रूप में प्रियंका हैं, जबकि महिषासुर के रूप में किसानों का हत्यारा है। 

उन्होंने कहा कि यह पोस्टर प्रतीकात्मक रूप से हम लोगों ने जारी किया है. उन्होंने कहा कि नवरात्र को देखते हुए यह पोस्टर बनाया गया है. दरअसल, प्रियंका गांधी बनारस में किसानों की एक बड़ी रैली को कल संबोधित करने जा रही हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

यहां व्यक्ति ने जला डाली कुरान, उसके बाद उसके साथ जो हुआ वो बेहद ही दर्दनाक

doonprimenews

जस्टिस जेबी पारदीवाला ने CAN फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कह दी ये बड़ी बात

doonprimenews

Agnipath Scheme : इस राज्य के मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान, 4 साल बाद सभी अग्निवीरो को मिलेगी सरकारी नौकरी

doonprimenews

Leave a Comment