Doon Prime News
nation

महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म,11 साल की बच्ची को mobile पर भेजे अश्लील message


महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म,11 साल की बच्ची को mobile पर भेजे अश्लील message 

शहर की महिला व बेटियां सुरक्षित नहीं है। आए दिन नाबालिक बच्चों व महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं। gwalior police महिला व बच्चों को सुरक्षा देने में असफल साबित हो रही है। जहां एक मासूम के mobile पर अश्लील message भेजे गए तो वहीं दूसरी और एक महिला के साथ गैंग रेप हो गया। हालांकि दोंनो ही मामलों में police ने मामला दर्ज कर लिया है।

माधौगंज थाना प्रभारी वर्षा ने बताया कि माधौगंज क्षेत्र में रहने वाली एक 11 साल की बच्ची के मोबाइल पर मोबाइल नंबर 8959889748 से अश्लील मैसेज भेजा गया। शुरूआत में तो बच्ची ने message delete कर दिए । इसके बाद उसके पास phone आना शुरू हो गए। युवक phone पर उससे दोस्ती करने के लिए धमकाने लगा कि यदि उसने दोस्ती नहीं की तो वह उसका number viral कर देगा और बदनाम कर देगा। बच्ची घवरा गई और घर में शांत रहने लगी। जब उसकी मां ने उससे कारण पूछा ताे उसने पूरी बात अपनी मां को बता दिया। इसके बाद पीडिता अपनी मां ने phone पर message भेजने वाले को समझाने का प्रयास किया तो वह धमकाने लगा। इस पर पीडित की मां ने police थाना पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने पास्को एक्ट में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे तत्काल हिरासत में लिया और सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

यह भी पढ़े –  बारिश ने सब्जियों में लगाई ‘आग’, दोगुने हुए रेट

Gwalior amit sandhi के पास एक महिला ने पत्र के माध्यम से शिकायत करते हुए बताया कि उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म हुआ है। उसे सुरक्षा दी जाए ओर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। police caption ने इसकी जिम्मेदारी पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना को दी। विवेक अष्ठाना ने उक्त पीड़िता को थाने बुलाया और उसकी पूरी बात सुनी। पीड़िता ने बताया कि वह लक्ष्मण तैलया पर रहती है। उसके साथ संतोष उर्फ बाटा ने साइंबाबा मंदिर के पास अपने कमरे पर स्मैक पीने के लिए 16 september को बुलाया था। मैं वहां पर पहुंची तो देखा कि वहां पर santosh का साथी rajesh उसका नौकर और मां थी। हम लोगों ने साथ में बैठकर स्मैक पी। इसके बाद जब मुझे नशा हुआ तो इन तीनों ने मिलकर मेरे साथ गैंग रेप कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संतोष और उसकी मां, राजेश व नौकर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि यह महिला पहले चोरी के प्रकरण में दो बार पड़ाव थाने में पकड़ी जा चुकी है और इसके पति के खिलाफ भी अपराधिक प्रकरण दर्ज है। प्रशासन इसका घर भी तोड़ चुका है।

स्मैक के साथ आरेापी पकड़ा गया 

इधर crime branch ने मुखबिर की सूचना पर संतोष उर्फ बाटा को स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच का कहना है कि संतोष स्मैक तस्करी का काम भी करता है। आरोपी के खिलाफ स्मैक तस्करी में मामला दर्ज कर लिया गया है इनका कहना हैम महिला की शिकायत पर चार लोगोंके खिलाफ मामलादर्ज कर लिया गया है। मुख्य आरोपी crime branch स्मैक के साथ पकड़ा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

उपराष्ट्रपति पद का चुनाव 6 अगस्त को, कैप्टेन अमरिंदर सिंह हो सकते हैं NDA के उम्मीदवार

doonprimenews

बड़ी खबर- यहाँ हुआ भीषण सड़क हादसा, स्कूली बच्चों समेत 16 की हुई मौत।

doonprimenews

फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ 7 घंटे के लिए डाउन, Twitter पर मीम्स की बाढ़

doonprimenews

Leave a Comment