Doon Prime News
nation

मरे हुए भाई के कंकाल के साथ घर मे रह रहे थे भाई बहन,पढ़े पूरा मामला


मरे हुए भाई के कंकाल के साथ घर मे रह रहे थे भाई बहन,पढ़े पूरा मामला 

इस मामले में पुलिस ने बच्चों की मां और उसके प्रेमी से पूछताछ की है. शुरुआती पूछताछ के बादउन्हें छोड़ दिया गया,लेकिन आगे की जांच की जा रही है ,AMERICA के  (US Houston) में तीन बच्चे सालभर तक अपने भाई के शव  के साथ घर में रहे. जब उन्होंने इस बारे में POLICE को बताया तो अधिकारियों के भी होश उड़ गए. इन तीनों बच्चों की उम्र 15, 10 और सात साल है. पुलिस ने घर के अंदर से एक मानव कंकाल बरामद किया हैं।

यह भी पढ़े – दर्दनाक -मां घर लौटी तो म‍िले दो बेटे और एक बेटी का शव, परिवार में छाया मातम

वहीं इस मामले में POLICE ने बच्चों की मां और उसके प्रेमी से पूछताछ की है. शुरुआती पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया, लेकिन आगे की जांच की जा रही है. 

बीते रविवार को एक 15 वर्षीय बच्चे ने हैरिस काउंटी शेरिफ OFFICE को CALL किया और कहा कि उसका 9 वर्षीय भाई एक साल पहले मर चुका है और शव घर के अंदर ही है. POLICE जब मौके पर पहुंची तो उन्हें 10 साल की एक बच्ची, सात साल का बच्चा और CALL करने वाला 15 वर्षीय नाबालिग लड़का मिला. वे सभी appartment में अकेले थे। 

इस दौरान POLICE को एक बच्चे के कंकाल के अवशेष मिले. POLICE अधिकारियों ने मीडिया से कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि अवशेष लंबे समय से वहां थे.देर रात बच्चों की मां और उसके प्रेमी का पता लगा लिया गया. हालांकि, शुरुआती पूछताछ कर उन्हें छोड़ दिया गया. फिलहाल CHILD PROTECTIVE SERVICE, बच्चों की सहायता कर रहे हैं ।police के जांच जारी है 

कैसी थी बच्चों की हालत?

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बच्चे “काफी दयनीय परिस्थितियों में रह रहे थे”. बच्चों ने जो कुछ दिखाया  वो बहुत परेशान करने वाला था ,घर के अंदर से कंकाल मिलना कई सवाल खड़े करता है. उन्होंने आगे कहा कि बच्चे कुपोषित दिखाई दिए और उन्हें शारीरिक चोटें आईं थीं. तीनों को जांच और इलाज के लिए hospital ले जाया गया ,पुलिस की जांच के बाद की पूरे मामले का पता चलेगा ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Birthday के दिन Pubg के लिए नया मोबाइल ना मिलने पर 18 साल की युवती ने की आत्महत्या

doonprimenews

अरुणाचल प्रदेश में शुक्रवार को सुबह बड़ा हादसा सिंगिंग गांव के पास एक सैन्य हेलिकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

doonprimenews

बेरीनाग तहसील में न SDM न ही तहसीलदार, जरूरी प्रमाण पत्र बनाने को भटक रहे फरियादी

doonprimenews

Leave a Comment